News Nation Logo
Banner

Gujarat Election: BJP कोर कमेटी की बैठक में बनी गुजरात विजय की रणनीति, इन उम्मीदवारों को मिल सकता है टिकट!

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Nov 2022, 10:08:26 PM
amit shah

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Photo Credit: File Photo)

गांधीनगर:  

Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव (Gujarat Election) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के आवास पर भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई. इस बैठक में उम्मीदवारों के टिकट को लेकर विस्तार से चर्चा हुई. इस मीटिंग में गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडविया, केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : Public Provident Fund: कितना निवेश करने पर बन जाएंगे करोड़पति, जानें कितना होगा ब्याज

पार्टी सूत्रों के अनुसार, गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 150 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है. 182 सीटों के लिए 4100 उम्मीदवारों ने टिकट के लिए अप्लाई किया है. गुजरात बीजेपी कोर ग्रुप ने पहले ही हर एक सीट पर 3-4 दावेदारों के नाम तय किए हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा कोर कमेटी की बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लग गई है. हालांकि, इसे लेकर बीजेपी के किसी वरिष्ठ नेता ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें : India Lockdown: Madhur Bhandarkar की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का टीजर हुआ रिलीज, देखें टीजर

गुजरात की सत्ता में भाजपा का पिछले 27 साल से कब्जा है. ऐसे में गुजरात की सत्ता से बीजेपी को बेदखल करना आसान नहीं है. इस बार आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता भी गुजरात में जमावड़ा डाले बैठे हैं. हालांकि, कांग्रेस भी किसी से कम नहीं है. पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. 

First Published : 08 Nov 2022, 10:06:49 PM

For all the Latest Elections News, Gujarat Assembly Election News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.