logo-image

Gujarat Election: परेश रावल को सुबह-सुबह क्यों मांगना पड़ी माफी, जानें पूरा मामला

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले परेश रावल के एक बयान से जबरदस्त तूफान मचा है.

Updated on: 02 Dec 2022, 12:14 PM

highlights

  • गुजरात चुनावः फिसली परेश रावल की जुबान
  • बंगालियों को लेकर दिया विवादित बयान
  • समझ आई गलती तो मांगी माफी

New Delhi:

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले परेश रावल (Paresh Rawal) के एक बयान से जबरदस्त तूफान मचा है. हालांकि बढ़ते बवाल के बीच शुक्रवार 2 दिसंबर को सुबह-सुबह ही परेश रावल ने अपने बयान को लेकर लोगों से माफी भी मांग ली है. दरअसल  गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी-अपनी जीत को लेकर राजनीतिक दल कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. पहले चरण का मतदान हो चुका है और इसके साथ ही सभी पॉलिटिकल पार्टीज की नजरें अब दूसरे और अंतिम चरण के मतदान पर टिकी हैं. यही वजह है दलों के स्टार प्रचारक अपने-अपने स्तर पर जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं. यही नहीं भाषणों में नेताओं की जोरदार बयानबाजियां भी जारी है. ऐसे में अभिनेता परेश रावल ने एक विवादित बयान दे डाला. उनके बयान ने सिसायी संग्राम खड़ा हो गया. हालांकि विवाद बढ़ता देख परेश रावल को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने माफी मांग ली है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

यह भी पढ़ें - PM Modi का आतंक के खिलाफ नर्म होने का कांग्रेस पर आरोप सही निशाने पर

परेश रावल ने मांगी माफी
अभिनेता परेश रावल ने शुक्रवार सुबह अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. उनके ट्वीट पर हर किसी नजरें टिकी थी, क्योंकि एक दिन पहले ही उन्होंने विवादित बयान दे डाला था. इसको लेकर परेश रावल को अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने सुबह 9.43 बजे एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा- 'मैंने अपने बयान से किसी भी बांग्लादेशी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मैं इसके लिए उनसे माफी मांगता हूं. मछली को लेकर जो मैंने बयान दिया था उसका मतलब रोहिंग्याओं और अवैध बांग्लादेशियों से था.' 

ये था परेश रावल का विवादित बयान
अभिनेता परेश रावल ने गैस सिलेंडरों की बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस की ओर से किए जा रहे प्रदर्शनों के बीच ए बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि, 'गैस सिलेंडर के दाम तो एक बार फिर घट जाएंगे, लेकिन अगर आपके घरों के आस-पास रोहिंग्या या बांग्लादेशी आकर रहने लगे तो आप क्या करोगे, क्या आप बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे.'

लोगों ने किया ट्रोल
परेश रावल के बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया. किसी ने इस बंगालियों के खिलाफ हेट स्पीच करार दिया तो किसी ने उनकी उम्र पर तंज कसा.  

यह भी पढ़ें - Gujarat Assembly Elections 2022: इन 10 VIP सीटों पर सबकी निगाहें

हालांकि अपने इस विवादित बोलों को लेकर परेश रावल को जल्द ही अपनी गलती समझ में आ गई और उन्होंने दिन निकलते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों से माफी भी मांग ली और अपनी बात को स्पष्ट रूप से कह भी दिया.