logo-image

मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती हुए बीजेपी में शामिल, मंच से दिया 'जय बीजेपी' का नारा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) : मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज बीजेपी में शामिल हो गए है.

Updated on: 07 Mar 2021, 04:13 PM

highlights

  • मिथुन चक्रवर्ती हुए बीजेपी में शामिल
  • मंच से दिया 'जय बीजेपी' का नारा
  • बिना नाम लिए ममता बनर्जी पर वार

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मुद्देनजर सियासी शोर पूरे चरम पर है. चुनावों के वक्त राजनीतिक दल अपने अपने कुनबे को बढ़ाने में लगे हैं. इसी कड़ी में आज पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने एक बड़ी हस्ती को पार्टी में शामिल किया है. मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज बीजेपी में शामिल हो गए है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को रैली के लिए कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड मैदान में बने मंच पर बीजेपी का झंडा लहराकर मिथुन चक्रवर्ती पार्टी में शामिल हुए. राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई.

यह भी पढे़ं : Assembly Elections Updates: कोलकाता की रैली में आई भीड़ से पीएम मोदी गदगद

कोलकाता में रैली को संबोधित करते हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने जय बीजेपी का नारा दिया. जय हिंद, जय भारत, जय बीजेपी के नारे के साथ मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि आज मेरा सपना पूरा हो गया है. मैं गरीबों के लिए कुछ करना चाहता था. मैं दिल से बंगाली हूं. बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है. उन्होंने ममता बनर्जी पर बिना नाम लिए हमला बोलते हुए कहा कि आपका हक कोई छीन नहीं सकता है. कोई हक छीनेगा तो हम खड़े हो जाएंगे.

मिथुन चक्रवर्ती के मंच पर पहुंचने के बाद भीड़ में खासा उत्साह देखा गया. मिथुन ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष आदि बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में बड़ी जनसभा हो रही है. पीएम नरेंद्र मोदी रैली में पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे.

यह भी पढे़ं : ममता बनर्जी के प्रतिद्वंद्वी सुवेंदु अधिकारी बोले- अगर फिर सत्ता में आई टीएमसी तो बंगाल कश्मीर बन जाएगा

उल्लेखनीय है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी में लाने की कोशिशें पिछले डेढ़ महीने में परवान चढ़ीं. बीते 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से मिथन चक्रवर्ती ने भेंट की थी. जिसके बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं. अब प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता रैली के मौके पर बीजेपी में शामिल होकर उन्होंने सभी अटकलों को विराम दे दिया. माना जा रहा है कि मिथुन की लोकप्रियता से बंगाल में भाजपा को चुनानी लाभ हो सकता है. मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पूर्व वह तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे.