logo-image

मुद्दों पर करें वोट, मूलभूत सुविधाएं देने वाली सरकार चुनें: सभाजीत सिंह

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने रविवार को उत्तर प्रदेश में पांचवे चरण के मतदान में अयोध्या में अपने मौलिक अधिकार का प्रयोग किया. वोट डालने के बाद उन्होंने जनता से अपील कि वो शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी रोजगार जैसी मूलभूत सुविधाएं द

Updated on: 27 Feb 2022, 07:17 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने रविवार को उत्तर प्रदेश में पांचवे चरण के मतदान में अयोध्या में अपने मौलिक अधिकार का प्रयोग किया. वोट डालने के बाद उन्होंने जनता से अपील कि वो शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी रोजगार जैसी मूलभूत सुविधाएं देने वाली सरकार चुनें. उन्होंने यह भी कि आम आदमी पार्टी ही यूपी में खुशहाली ला सकती है. ऐसे में उसको भी एक बार यूपी की जनता मौका दे. छटवें चरण में आम आदमी पार्टी को मतदान की अपील करते हुए उन्होने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी को यूपी में मजबूती मिलती है तो दिल्ली की तर्ज पर यहां भी विकास किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : UP Elections: प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम विस्‍फोट, मचा हड़कंप

सभाजीत सिंह ने जनता से अपील की है कि आम आदमी पार्टी की सरकार यूपी में दिल्ली के माडल के सपने को साकार करके दिखाएगी. वो सरकार बनने के बाद 300 यूनिट बिजली फ्री देगी. बकाये बिजली के बिल माफ करेगी. 24 घंटे बिजली देगी और किसानों की बिजली बिलकुल माफ कर देगी. इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी ने यूपी के नौजवानों को पांच हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता और दस लाख सरकारी नौकरी हर साल देने का भी वादा किया है. माताओं बहनों के लिए एक हजार रुपये हर महीने देने के साथ शिक्षा मुफ्त, इलाज मफ्त, माताओं-बहनों के लिए बस की यात्रा मुफ्त कर देगी. उन्होंने जनता से अपली की है कि दिल्ली का केजरीवाल मॉडल है उसको उत्तर प्रदेश में उतारने का सपना लेकर आम आदमी पार्टी यूपी में आई है.

 उन्होंने जनता से आम आदमी पार्टी को एक बार मौका देने और आप प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की है. सभाजीत ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल की सोच विकास करने की है. उन्होने दिल्ली में शिक्षा स्वास्थ्य को लेकर बहुत काम किये हैं. यूपी में भी उसी तर्ज पर विकास किया जाएगा.