News Nation Logo

PM मोदी बोले, घोर परिवारवादियों ने उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया था

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 28 Feb 2022, 07:07:29 PM
PM Modi Rally

PM Modi Rally (Photo Credit: File Photo)

बलिया:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 28 फरवरी को महराजगंज और बलिया जिलों समेत उत्तर प्रदेश में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रदेश महासचिव एवं रैली प्रभारी अनूप गुप्ता के मुताबिक, पार्टी ने राज्य के सफल रैलियों के आयोजन के लिए सभी जरूरी इंतजाम कर लिए हैं. कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री सबसे पहले महाराजगंज जिले के फरेंदा, पनियारा, नौतनवा, सिसवां विधानसभा क्षेत्र और कुशीनगर जिले के रामकोला विधानसभा क्षेत्र के लिए संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे. महारैली महाराजगंज के अंबेडकर डिग्री कॉलेज में होगी. इसके बाद पीएम दोपहर 2.50 बजे बलिया के हैबतपुर में होने वाली सभा में जिले की बेलथरारोड, रसड़ा, सिकंदरपुर, फेफना, बलिया, बांसडीह और बैरिया की संयुक्त रैली में बोलेंगे.

यह भी पढ़ें : लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर मोदी सरकार को RSS का बड़ा झटका, कही ऐसी बात

गुप्ता के मुताबिक, पीएम मोदी बलिया के हैबतपुर में बेलथरा रोड, रसरा, सिकंदरपुर, फेफना, बलिया, बांसडीह और बैरिया के लोगों के लिए एक और रैली करने वाले हैं. भाजपा के राज्य महासचिव के अनुसार, COVID-19 दिशानिर्देशों का पालन करते हुए बैठने की व्यवस्था की गई है. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के सभी कार्यक्रमों को वीडियो स्ट्रीमिंग साइट यूट्यूब सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी प्रसारित किया जाएगा. उन्होंने कहा, राज्य भर के कार्यकर्ता और आम लोग भी विभिन्न माध्यमों से उनकी बात सुन सकेंगे. इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री ने बस्ती, बलिया, देवरिया और वाराणसी में रैलियों को संबोधित किया था. पीएम मोदी की रैलियों के अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी रविवार को राज्य में कई चुनावी रैलियां की थीं.  

अमित शाह आज चार जनसभाएं करेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज 4 जनसभाएं करेंगे. उनका ये संबोधन 12.15 बजे से शुरू होगा. जानकारी के मुतबाकि, पहले कुशीनगर में उसके बाद 1.45 बजे मेंहदावल विधानसभा संतकबीरनगर में फिर 3 बजे इटवा और फिर 4.30 बजे बस्ती में होगा. 

ये है जेपी नड्डा का कार्यक्रम 

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जनसभाओं को संबोधित करेंगे. दोपहर 12 बजे मछलीशहर विधानसभा जौनपुर में उसके बाद दोपहर दोपहर 2.10 बजे मझवां विधानसभा, मिर्ज़ापुर में और आखिर में शाम 4.10 बजे चकिया विधानसभा, चंदौली में उनका संबोधन होगा. 

CM योगी आदित्यनाथ की रैली

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 5 जनसभाएं करेंगे. सबसे पहले गोरखपुर में 11.05 मिनट पर उनका संबोधन शुरू होगा. उसके बाद सीएम दोपहर 12.15 बजे देवरिया में रैली को संबोधित करेंगे. जिसके बाद 1.15 बजे देवरिया में 2.15 बजे रुद्रपुर में दोपहर दोपहर 3.15 बजे खजनी वहीं उसके बाद सीएम योगी शाम 4.10 बजे से शाम 6.10 तक गोरखपुर नगर क्षेत्र में रोड शो करेंगे.

 

यूपी चुनाव: PM मोदी महाराजगंज में संबोधित कर रहे हैं चुनावी रैली

PM मोदी बोले, घोर परिवारवादियों ने उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया था

महाराजगंज में पीएम मोदी ने कहा, वंशवादी कभी भारत को काबिल नहीं बना सकते, वो कभी यूपी को काबिल नहीं बना सकते। क्या ये वंशवादी कुछ कर सकते हैं? COVID अवधि के दौरान, उन्होंने भारत के विश्वास को आहत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने स्वदेशी टीकों के खिलाफ देश के गरीबों को भड़काने की कोशिश की.


यूपी में आधुनिक अस्पताल बन रहे हैं

गरीब को 5 लाख तक की मुफ्त की शिक्षा

परिवारवादी गरीब की तकलीफ नहीं समझते

जात-पात में उलझाकर विकास रोकना चाहते हैं

हर सीट पर इनको पटकनी देनी है

एक बार इन्हें हराना है

इनकी  सरकार होती तो माफिया राशन हड़प लेते

परिवारवादियों को किसी की चिंता नहीं है

अपनी मातृभाषा में पढ़कर डॉक्टर-इंजीनिर बनें

किसी भी शहर में इलाज कराओ खर्चा हम उठाएंगे

डॉकटरी की पढ़ाई भी अब गरीब का बच्चा कर सकेगा

यूपी के विकास के लिए हम मेहनत कर रहे हैं 

हमने गांव-गांव में सड़कें बनवाई है

परिवारवाद को लेकर पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना

यूपी में आधुनिक अस्पताल बन रहे हैं


महाराजगंज में पीएम मोदी की रैली शुरू

First Published : 28 Feb 2022, 11:31:20 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.