logo-image

देवरिया में बोले CM शिवराज सिंह- अखिलेश आज के औरंगजेब है, जो बाप का न हुआ...

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया है. इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यूपी के देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोला है.

Updated on: 20 Feb 2022, 07:25 PM

highlights

  • जो अपने बाप का न हुआ वो प्रदेश की जनता का क्या होगा 

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया है. इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यूपी के देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोला है. सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव आज के औरंगजेब है. जो बाप का नहीं हुआ वह आपका क्या होगा. ऐसा खुद मुलायम सिंह ने कहा था...औरंगजेब ने अपने पिता को जेल में डाला, अपने भाइयों को मार डाला. मुलायम जी कहते हैं कि अखिलेश की तरह किसी ने उन्हें अपमानित नहीं किया.  उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता इस परिवारवाद को समझती है. 10 मार्च को जब नतीजे आएंगे तो बीजेपी की बंपर जीत होगी. एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बर प्रदेश की जनता की सेवा करेंगे.

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल का झंझट हुआ खत्म, अब 9 रुपए प्रति लीटर चलेगी आपकी कार

सपा के राज में अन्याय और अत्याचार था 
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश की धरती पर सपा के राज में आतंकी ग़दर मचाते हुए घूमते थे. चारों तरफ अन्याय था, पाप और अत्याचार था, अधर्म और आतंक को आश्रय था, भगवान की कृपा से मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने और योगी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री. उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने कहा था जब-जब धरती पर पाप और अत्याचार बढ़ेगा, तब-तब मैं धर्म की स्थापना और अधर्म का नाश करने आता रहूंगा, इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में और योगी आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश में आए हैं. 5 साल में योगी के नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश की धरती पर गुंडे बदमाश भागते फिर रहे हैं, आतंक का सर्वनाश कर दिया, आतंक फैलाने वाले जनता का हितों का शोषण करने वाले अधिकतर तो जेल में हैं, बाकी पनाह मांग रहे हैं. मैं योगी जी को धन्यवाद देता हूं.

शक्तिशाली भारत का निर्माण 
उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक शक्तिशाली, वैभवशाली, सम्पन्न और गौरवशाली भारत का निर्माण हो रहा है. पहले पिद्दी-पिद्दी से देश हमें डराते थे, लेकिन आज किसी देश की हिम्मत हम पर आंख उठाने की नहीं होती. इंग्लैंड के प्रधानमंत्री कहते हैं, One Sun, World, One Grid and One Narendra Modi. मोदी के नेतृत्व में हमारी सीमाएं सुरक्षित हुई हैं और आतंक का खात्मा हुआ है. मोदी ने हमें एयर कनेक्टिविटी, रोड कनेक्टिविटी और रेल कनेक्टिविटी दी है. यह मोदी के कारण हुआ है. डबल इंजन की सरकार में देश के साथ उत्तर प्रदेश का सम्पूर्ण विकास हो रहा है, अगर मोदी और योगी न होते तो राम मंदिर नहीं बन पाता.

सपा का मतलब सारा परिवार
उन्होंने कहा आपको बताना चाहता हूं, एक पार्टी ने आकर रामपुर कारखाना से कारखाने ही बंद कर दिए, हमने जो कारखाने बचे थे, उन्हें चालू रखा और तीन नए कारखाने बनाए. सपा को उत्तर प्रदेश की जनता से कोई लगाव नहीं है, सपा मतलब सारा परिवार है, उन्होंने परिवार के सदस्यों के नाम गिनाते हुए कहा की सपा का मतलब सारा परिवार, मुलायम सिंह यादव तीन बार मुख्यमंत्री, सांसद उसके बाद अखिलेश, रामगोपाल यादव, डिंपल यादव, धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव, तेज प्रताप यादव, शिवपाल यादव, अंशुल यादव, संध्या यादव, मृदुला यादव, अजंट सिंह यादव, प्रेमलता यादव, सरला यादव, आदित्य यादव, अनुराग यादव, बिल्लू यादव,मीनाक्षी यादव, बंदना यादव, पूरा का पूरा खानदान ही पदों पर बैठा है खा गए उत्तर प्रदेश को. यह परिवारवादी लोग मैं, तो नाम सुनकर हैरान रह गया सपा सरकार रहते परिवार का हर सदस्य पदों पर आसीन रहा. सपा, कांग्रेस, बसपा के राज में गरीब लोगों को फ्री में अनाज राशन मिलता था क्या. मोदी और योगी किसी को भूखा नहीं रहने देंगे, हर घर फ्री राशन देने का चमत्कार किया तो मोदी और योगी ने किया.

मैं बताता हूं BABA का मतलब
चौहान ने कहा कि अखिलेश यादव बोलते हैं कि बाबा को कुछ समझ में नहीं आता. अरे अखिलेश, बाबा वो हैं जो केवल जनता की सेवा करना जानते हैं. आज मैं तुम्हें बाबा का मतलब बताता हूं  B - Brave निडर, साहसी, बाहुबलियों और माफियाओं को नेस्तनाबूद करने वाले, A - Active दिन और रात जनता की सेवा में जुटे रहते हैं, हमेशा सक्रिय रहते , B - Brilliant कुशाग्रबुद्धि, बुद्धिमान, फटाफट फैसले लेते हैं और गड़बड़ करने वालों को बुलडोज़र से नेस्तनाबूद कर देते हैं, A - Attentive उत्तरप्रदेश के रखवाले, माफियाओं से जनता की रक्षा करने वाले ये हैं हमारे योगी बाबा.

दंगाई ही सपाई हैं
अकबरपुर में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि आज जो अपने आप को समाजवादी कहते हैं, उनको शर्म आना चाहिए समाजवाद क्या है..? डॉ राम मनोहर लोहिया किसानों की बात करते थे,गरीबों, दलितों, पिछड़ों की बात करते थे, लेकिन समाजवादी पार्टी के अखिलेश बबुआ तुम तो केवल परिवार की बात करते हो, यह समाजवाद नहीं है यह तो परिवारवाद हैं, यह तो दंगाइयों को प्रोत्साहित करते हैं, उन्होंने कहा कि सपाई ही दंगाई हैं और दंगाई ही सपाई हैं इन दोनों में कोई अंतर नहीं है.