News Nation Logo
Banner

UP Election : CM योगी आदित्यनाथ बोले- विकास करते हुए मैंने न जाति देखी, न चेहरा देखा...

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 01 Feb 2022, 06:09:43 PM
yogi

सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में मतदान और 10 मार्च मतगणना होगी
  • यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर नेता अब लोगों से मिल रहे हैं

नई दिल्ली:  

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच में जुबानी जंग जारी है. नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. यूपी की सत्ता में काबिज होने के लिए पार्टियों के वरिष्ठ नेता तेजी से चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लोगों से अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं. इस बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर कहा कि विकास करते हुए मैंने न जाति देखी, न चेहरा देखा... विकास सबका हुआ है, लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें : गरीब लोग इस पूंजीवादी बजट को खारिज कर देंगे: चिदंबरम

आपको बता दें कि सीएम योगी ने मंगलवार को मेरठ के किठौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने राशन की डबल डोज दी है. मेरठ से दिल्ली की दूरी 4 घंटे से 40 मिनट कर दी है. 30 हजार करोड़ की लागत से रेपिड रेल बन रहा है. पहले गरीब का पैसा इत्र वाले मित्र के घर जाता था.

यह भी पढ़ें : Tonsillitis Cure: Tonsils और गले दर्द की तकलीफ को करना है दूर, इन घरेलू नुस्खों को आजमाएं हुजूर

उन्होंने आगे कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों में मेरठ में उपद्रव हुआ था, तब दंगा और तमाशा वालों की जोड़ी गायब थी. क्या पिछले 5 वर्ष में कोई दंगा हुआ? लेकिन दंगाइयों पर बुलडोजर चलते देखा होगा. इतर वाले मित्र के घर जेसीबी चल रही है. उन्होंने आगे कहा कि आज यूपी में दो लड़कों की जोड़ी आ गई है. एक लखनऊ से दंगा करा रहा था और एक दिल्ली से तमाशा देख रहा था.

First Published : 01 Feb 2022, 05:54:52 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.