logo-image

UP Election : अखिलेश यादव बोले- यूपी में जनता और किसानों की बनेगी सरकार

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है. इसी क्रम में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी चीफ जयंत सिंह चौधरी ने शनिवार को एक बार फिर संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

Updated on: 29 Jan 2022, 07:13 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है. इसी क्रम में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी चीफ जयंत सिंह चौधरी ने शनिवार को एक बार फिर संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. अखिलेश यादव ने कहा कि चौधरी चरण सिंह के जन्मस्थान वाली भूमि को नमन करता हूं. आने वाले समय में जनता और किसानों की सरकार बनेगी. 15 दिनों में गन्ने का भुगतान होगा. नौजवानों को रोजगार नहीं है. BJP की गलत नीति से कारखाने बंद हुए. MSME के लिए हम पैकेज देंगे. महंगाई पर BJP के पास जवाब नहीं है. BJP का कोई दांव किसान और मजदूर नहीं चलने दे रहे हैं. किसानों को ट्रैक्टर में डीजल भराने से रोका गया.

यह भी पढ़ें ; बिहार MLC चुनाव को लेकर NDA में सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय, देखें List

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आगे कहा कि आज भी BJP के पास जवाब नहीं है कि तीन कानून क्यों लाये थे? किसानों को आतंकवादी कहा गया. किसान BJP का सफाया करेगा. BJP ने हवाई जहाज बेच दिए, रेलवे बेच रहे हैं, पानी के जहाज और बंदरगाह बेच दिए. BJP का इस इलाके में खाता भी नहीं खुलेगा. उन्होंने आगे कहा कि गढ़मुक्तेश्वर के लिए हमने मास्टर प्लान तैयार किया था, उस पर काम नहीं हुआ. गढ़मुक्तेश्वर में विकास करेंगे. सबके साथ सबके विकास में धोखा मिला है. काफी वर्ग अभी पिछड़े हुए हैं. BJP के पहलवान हारने लगे हैं अब वो झटपटा रहे हैं. हाथरस की घटना, होटल में व्यापारी की हत्या होना और यूपी में IPS फ़रार है.

यह भी पढ़ें ; CM योगी आदित्यनाथ बोले- क्षत्रिय होने पर गर्व है, भगवान भी इसी जाति के थे 

वहीं, आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने कहा कि हापुड़ चौधरी चरण की कर्मभूमि है. पिछले दिनों किसान आंदोलन में किसानों की आवाज दबाने की कोशिश की गई. हाथरस और लखमीपुर खीरी सब आपके सामने है. किसान और युवा की जरूत हमारे मुद्दे हैं. गन्ना किसानों को समय से भुगतान होगा. फसलों के अच्छे दाम मिलेंगे. भाईचारा कायम करेंगे. हापुड़ के पडपड उद्योग को बढ़ाना चाहिए.