logo-image

CM योगी आदित्यनाथ ने PM मोदी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात

UP Assembly Election 2022 : पहले चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 09 Feb 2022, 05:08 PM

highlights

  • यूपी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है
  • पहले चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री योगी ने किया ट्वीट
  • 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 10 जनवरी को होगा मतदान

नई दिल्ली:

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम गया है. यूपी के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 10 जनवरी को मतदान होगा. पहले चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में पीएम नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हाथ पकड़कर ऊपर उठाए हुए हैं. 

यह भी पढ़ें : हिजाब विवाद : कर्नाटक HC की सिंगल बेंच ने बड़ी बेंच को भेजा मामला

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है कि पीड़ित, शोषित, दुःखित बान्धवों के हमको हैं कष्ट मिटाने, डटे हुए हैं राष्ट्रधर्म पर सीना ताने... कदम निरंतर चलते जिनके, श्रम जिनका अविराम है. विजय सुनिश्चित होती उनकी, घोषित यह परिणाम है. वहीं, यूपी बीजेपी ने इस फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कदम निरंतर चलते जिनके, श्रम जिनका अविराम है. विजय सुनिश्चित होती उनकी, घोषित यह परिणाम है.

यह भी पढ़ें : Mahindra और Hero Electric ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्कूटर, जानें ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि पहले चरण में शामली की तीन, मुजफ्फरनगर की छह, मेरठ की सात, बागपत की तीन, गाजियाबाद की पांच, हापुड़ की तीन, गौतमबुद्ध नगर की तीन, अलीगढ़ और अलीगढ़ की सात-सात, मथुरा की पांच, आगरा की नौ विधानसभा सीटों पर मतदान होगा. 10 फरवरी को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी. इसे लेकर सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं.