News Nation Logo

झाडू चलाकर पंजाब की राजनीतिक गंदगी को करना है साफ: राघव चड्ढा

17 फरवरी आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने हलका फिरोजपुर देहाती में पार्टी के उम्मीदवार रजनीश दहिया के पक्ष में प्रचार किया. चड्ढा ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से जिताकर पंजाब में आप की ईमानदार और स्थाई सरकार बन

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Feb 2022, 07:13:46 PM
raghav aap

Raghav Chadha (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

17 फरवरी को आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने हलका फिरोजपुर देहाती में पार्टी के उम्मीदवार रजनीश दहिया के पक्ष में प्रचार किया. चड्ढा ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से जिताकर पंजाब में आप की ईमानदार और स्थाई सरकार बनाने की अपील की. राघव चड्ढा विधानसभा हलका फिरोजपुर देहाती के अलग-अलग इलाकों में आप उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि हमें इस बार झाड़ू चलाकर पंजाब की राजनीतिक गंदगी को करना साफ है. बस कुछ ही दिनों बाद पंजाब में आप की सरकार बन जाएगी. उसके बाद प्रदेश में दिल्ली की तर्ज पर विकास किया जाएगा. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्रदान किये जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : सावधान: कहीं आपका E-Shram Card तो नहीं है फर्जी, PIB ने ट्वीट करके चेताया

चड्ढा ने कहा कि आज पंजाब के लोगों के पास दो विकल्प हैं, एक तरफ रेत माफिया, केबल माफिया,चिट्टा माफिया,ट्रांसपोर्ट माफिया है और दूसरी तरफ कट्टर ईमानदार भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल की जोड़ी है.  चड्ढा ने कहा कि पंजाब के उज्जवल भविष्य के लिए इस बार झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनानी है. बादलों और कांग्रेस के नेताओं की जमानत जब्त करानी है.फिरोजपुर के लोगों को संबोधित करते हुए चड्ढा ने कहा कि "आपका जोश और प्यार देखकर मैं दावे से कह सकता हूं कि फिरोजपुर देहाती से आम आदमी पार्टी भारी मतों से जीतेगी और पंजाब में आप की सरकार बनेगी.

उन्होंने पंजाब में अच्छे अस्पताल और स्कूल बनाने के लिए, नौजवानों के उज्जवल भविष्य के लिए,पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए 20 फरवरी को  'झाड़ू' का बटन दबाकर आप उम्मीदवार को जिताकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. अकाली की सरकार को पंजाब की जनता देख ही चुकी है. अब एक मौका आम आदमी पार्टी को देकर देखो. जिसके बाद राज्य का चहुंमुखी विकास होगा.

First Published : 17 Feb 2022, 07:13:46 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.