News Nation Logo

BJP सरकार के समर्थन में तौकीर रजा की बहू, कहा- मुस्लिम महिलाओं को मिला न्याय

Tauqeer Raza daughter-in-law : कांग्रेस समर्थक तौकीर रजा को अपने घर में ही बगावती सुर सुनने को मिल रहा है. देश के खिलाफ जहर उगलने वाले तौकीर रजा को उनकी बहू निदा खान ने आइना दिखाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Jan 2022, 10:32:01 PM
maulana

Tauqeer Raza (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Tauqeer Raza daughter-in-law : कांग्रेस समर्थक तौकीर रजा को अपने घर में ही बगावती सुर सुनने को मिल रहा है. देश के खिलाफ जहर उगलने वाले तौकीर रजा को उनकी बहू निदा खान ने आइना दिखाया है. इस बीच उनकी बहू ने अपने ही घर में बगावती सुर अख्तियार कर दिए हैं. अब तौकिर रजा की बहू निदा खान खुलकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थन में आ गई है. उनका कहना है कि BJP सरकार की वजह से महिलाएं सुरक्षित हैं. 

यह भी पढ़ें : करहल से अखिलेश लड़ेंगे चुनाव, मुलायम सिंह का यहां से क्या है नाता!    

तौकीर रजा की बहू निदा खान ने कहा कि हम जिस मुकाम पर खड़े हैं या हमारे पास जो भी है वो भाजपा का दिया हुआ है. अगर हम जिंदा भी बैठे हैं तो बीजेपी की देन है. जब सपा की सरकार थी तो हमारे ऊपर खूब जानलेवा हमले हुए और फर्जी मुकदमे दर्ज कराने की कोशिश की गई है. जब से भाजपा की सरकार आई है तब से ये सारी चीजें बंद हो गई हैं. उनकी गुंडागर्दी बंद हो गई है. हमें लगता है है कि भाजपा की सरकार में एक इंप्रूवमेंट हुआ है जो उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है. अब वे इस तरह कांग्रेस में आ गए हैं, ताकि भाजपा की सरकार न आए.

निदा खान ने कहा कि बीजेपी की वजह से मुस्लिम महिलाओं को न्याय मिला है. बीजेपी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिया है. सपा और कांग्रेस ने मुस्लिम महिलाओं की अनदेखी की है. आपको बता दें कि तौकीर रजा के भतीजे ने निदा खान को तलाक दिया. कोर्ट ने तीन तलाक को खारिज कर दिया है.  

यह भी पढ़ें : बिहार में अभी जारी रहेगी पाबंदियां, 6 फरवरी तक नाइट कर्फ्यू

गौरतलब है कि एक दिन पहले तौकीर रजा ने बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए कहा था कि एनकाउंटर में आतंकी नहीं मारे गए थे और पुलिसवालों ने ही इंस्पेक्टर महेश चंद्र शर्मा की हत्या की थी. तौकरी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने उनसे वादा किया था कि 2009 में सरकार बनते ही सबसे पहले इस एनकाउंटर की जांच कराएगी, लेकिन ऐसा नहीं किया. उन्होंने बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए लोगों को शहीद दर्जा देने की मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस को पुलिस के मनोबल की फिक्र थी, लेकिन मुसलमानों के मनोबल की नहीं.

First Published : 20 Jan 2022, 10:27:41 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.