logo-image

शत्रुघ्न सिन्हा का आशीर्वाद भी नहीं आया काम, सर्दी में भी छूटे तेजस्वी यादव के पसीने

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, ''एक बार फिर से आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं. आप विजयी हों, जिसके आप सही हकदार हैं.''

Updated on: 10 Nov 2020, 12:47 PM

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Elections 2020 Results) के नतीजे कुछ देर बाद घोषित हो जाएंगे. राज्य में मतगणना जारी है और रुझानों में एनडीए एक बार फिर सरकार बनाते हुए दिखाई दे रही है. वहीं दूसरी ओर, महागठबंधन शुरुआत में आगे रहने के बाद धीरे-धीरे पिछड़ती जा रही है. बिहार में सरकार बनाने के लिए कुल 122 सीटें चाहिए. खबर लिखे जाने तक एनडीए 133 सीटों पर आगे चल रही है तो महागठबंधन 100 सीटों पर आगे चल रही है.

ये भी पढ़ें- मुसीबतों में डोनाल्ड ट्रंप, पद छोड़ने के बाद जा सकते हैं जेल

बांकीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinhaने मतगणना के बीच RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को चुनाव में जीत के लिए आशीर्वाद दिया था. फिलहाल, शत्रुघ्न सिन्हा का आशीर्वाद किसी भी तरह से तेजस्वी यादव के काम आता नहीं दिख रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, ''एक बार फिर से आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं. आप विजयी हों, जिसके आप सही हकदार हैं.''

ये भी पढ़ें- गलवान घाटी झड़प के बाद पहली बार आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और शी जिनपिंग

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ''जानदार, शानदार, दमदार और दबंग नेतृत्व तेजस्वी यादव विजयी भवः! रण जीत कर आओ! यह आपका सुयोग्य समय, युग और महान क्षण है. हम सभी आपसे प्यार करते हैं, आपको चाहते हैं और आपका समर्थन करते हैं. भगवान आपको आशीर्वाद दें. आपके परिवार के लिए प्यार और सम्मान. हैप्पी बर्थडे.'' बता दें कि तेजस्वी यादव सोमवार को ही 31 साल के हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Good News: अमेरिकी फार्मा कंपनी फाइजर का दावा-कोरोना वैक्सीन ट्रायल में 90% कारगर

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं, जिन्हें बिहार की सत्ता पाने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.