News Nation Logo

अरविंद केजरीवाल एक दिन जरूर बनेंगे PM, राष्ट्रीय ताकत बनी है आप : राघव चड्ढा

ऐसे में एक तरफ जहां पंजाब में आप कार्यकर्ता ढोल की धून पर भगंड़ा करके झूम रहे हैं वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कहा है कि आप पार्टी अब राष्ट्रीय ताकत है और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक दिन देश के प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Mar 2022, 12:24:06 PM
raghav chadha

अरविंद केजरीवाल एक दिन जरूर बनेंगे PM राघव (Photo Credit: फोटो- @raghavchadha88 Instagram)

नई दिल्ली:  

पंजाब विधान सभा चुनावों के शुरुआती रुझानों के अनुसार प्रदेश में आप (AAP) की झाड़ू चलने वाली है. ऐसे में एक तरफ जहां पंजाब में आप कार्यकर्ता ढोल की धून पर भगंड़ा करके झूम रहे हैं वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा है कि आप पार्टी अब राष्ट्रीय ताकत है और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक दिन देश के प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे. राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा कि एक बड़ी जिम्मेदारी आप पार्टी को पंजाब ने दी है. पंजाब ने साबित कर दिया कि भगवंत मान (Bhagwant Mann) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को पसंद करते है.

यह भी पढ़ें: 'मेरा उत्तर प्रदेश जाग चुका है', मनोज मुंतशिर ने UP के रुझान पर किया ट्वीट

पंजाब से 12 बजे तक के रुझानों को देखते हुए राघव चड्ढा बोले कि पंजाब के लोंगो ने रिवायती पार्टियों को दर किनारे कर दिया है और यहां आप पार्टी नेशनल पार्टी बनकर उभरी है. दूसरी पार्टियों ने हमारे ऊपर कीचड़ उछाला केजरीवाल को आतंकवादी तक कहा लेकिन आज साबित हो गया केजरीवाल विकास वाले हैं. अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की जरूरत अन्य राज्यों में भी है. आप पार्टी कांग्रेस की जगह लेकर एक नेशनल पार्टी बन कर उभरेगी.पंजाब अब उड़ता पंजाब बनकर नहीं उभरेगा. आम आदमी पार्टी पंजाब को बेहतर बनाएगी. अकाली दल और कांग्रेस के कई सालों के राज को खत्म किया है. साल 2017 मैं हम हार गए थे लेकिन 2022 मैं हम जीत गए हैं. पंजाब (Punjab Assembly Election result 2022) की कुल 117 विधान सभा सीटों पर कई उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज होने वाला है.

First Published : 10 Mar 2022, 12:22:54 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.