logo-image

केंद्रीय मंत्री ने नॉर्थ बंगाल की सभी सीटें जीतने का किया दावा 

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election) के चौथे चरण में 44 विधानसभा सीटों के लिए मतदान संपन्न हो गया है. इस बीच केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि हार मिलती देखकर ममता बनर्जी बौखलाई गई हैं.

Updated on: 10 Apr 2021, 09:00 PM

highlights

  • पश्चिम बंगाल में चौथे चरण का मतदान संपन्न
  • हार मिलती देखकर ममता बनर्जी बौखलाई गई
  • अब हिंसा का सहारा ले रही हैं दीदी

 

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election) के चौथे चरण में 44 विधानसभा सीटों के लिए मतदान संपन्न हो गया है. इस बीच केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि हार मिलती देखकर ममता बनर्जी बौखलाई गई हैं और हिंसा का सहारा ले रही हैं, लेकिन भाजपा नॉर्थ बंगाल की सभी सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता हमें खुलाकर आशीर्वाद और प्यार दे रही है. आम जनता के बीच में जाकर पता चलता है कि वो किस कदर दीदी से त्रस्त हैं. अब जनता दीदी को बाहर का रास्ता दिखाने का मूड बना चुकी है.

यह भी पढ़ें : PK के कथित ऑडियो क्लिप पर BJP ने कही ये बड़ी बात 

पश्चिम बंगाल में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान नॉर्थ बंगाल के प्रभारी केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने नॉर्थ बंगाल की सभी सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने आगे कहा कि मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हम नॉर्थ बंगाल की सभी सीटों पर विजय हासिल करेंगे. इस बार बंगाल में बीजेपी की सरकार बननी तय है. प्रहलाद सिंह पटेल सिलीगुड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल हुए थे.

केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कूचबिहार के मतदान केंद्र पर हुई हिंसा पर चिंता जताई और इसके लिए सीधे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बूथ लुटेरों का साथ दे रही हैं और हिंसा भड़का रही हैं. उन्होंने कहा कि बूथ लुटेरों का समर्थन करके वो (ममता) अर्धसैनिक बलों के कार्य में बाधा डालने का अपराध कर रही हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को उनके खिलाफ सख्त-से-सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने का आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा कि वे असुरक्षित महसूस कर रही हैं, इसीलिए हिंसा का सहारा ले रही हैं और ऐसे हथकंडे अपना रही हैं. बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देखकर दीदी और उनके गुंडे बौखलाहट में बेकाबू होते जा रहे हैं. अपनी कुर्सी जाती देख दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं, लेकिन दीदी और टीएमसी की मनमानी अब बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी. प्रधानमंत्री ने फायरिंग में पांच लोगों की मौत पर भी दुख जताया और कहा कि कूचबिहार में जो हुआ वो बहुत दुखद है. जिन लोगों की मृत्यु हुई है मैं उनके निधन पर दुख व्यक्त करता हूं, मेरी संवेदनाएं उनके परिवारों के साथ है.