logo-image

गाजीपुर में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में सात मार्च को गाजिपूर में मतदान होना है. मतदान में अब मात्र चार दिन ही बाकी है. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

Updated on: 02 Mar 2022, 04:34 PM

highlights

  • विरोधियों को बताया भ्रष्टाचारी
  • यूक्रेन में फंसे भारतीयों का किया जिक्र
  • बोले, एक-एक भारतीयों को निकालेंगे

गाजीपुर:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में सात मार्च को गाजिपूर में मतदान होना है. मतदान में अब मात्र चार दिन ही बाकी है. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रदेश में भाजपा की सरकार पिर से बनाने के इरादे के साथ बुधवार को गाजिपुर में सनसभा को संबोधित किया. उस मौके पर उन्होंने कहा कि परिवारवादी लोग खजाने पर नजर रखते हैं, यह भ्रष्टाचारी मजबूत हुए तो आपका पैसा खा जाएंगे. इस मौके पर पीएम मोदी ने ऑपरेशन गंगा का जिक्र करते हुए कहा कि भारत का सामर्थ्य है कि वह यूक्रेन में फंसे अपने नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए अभियान चला रहा है. उन्होंने कहा कि कई हजार नागरिकों को वापस लाया जा चुका है. हमने अपने चार मंत्रियों को भेज दिया है. संकट में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए वायुसेना को भी लगाया गया है. देश के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षित वापसी के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी.

खजाने पर नजर रखते हैं  परिवारवादी लोग 
मोदी ने कहा कि परिवारवादी लोग खजाने पर नजर रखते हैं, यह भ्रष्टाचारी मजबूत हुए तो आपका पैसा खा जाएंगे. आप उनको लूटने देंगे, यह आपके हक के पैसे हैं. उन्होंने कहा कि घर, सड़क, खेत और खदान में काम करने वाले श्रमिकों को श्रम कार्ड से जोड़ा गया है. इसके साथ ही अब श्रमिकों को सुविधा पहुंचाना आसान हो गया है. माफिया लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाए गए हैं. कब्जा माफिया का दाना पानी बंद करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है. गांव के घर और जमीन की घरौनी आपको सौंपी जा रही है. ताकि, आपकी जमीन न कब्जा हो. स्वामित्व योजना में घरौनी मिली तो कोई आपका घर जमीन कब्जा नहीं कर सकेगा. आजादी और विकास में सभी को सम्मान दिया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- चंदौली में कल पीएम मोदी के सामने प्रियंका गांधी दिखाएंगी अपनी ताकत

 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन दिया 
कोरोना वैक्सीन पर उन्होंने कहा कि टीका लगवाने के लिए लोगों से जुड़ने पर मुसीबत होती थी. हमारी सेनाओं के पराक्रम पर सवाल उठाते थे. यूपी के लोग क्या ऐसे लोगों को वोट दे सकते हैं, भारत का सबसे तेज टीकाकरण अभियान रहा है. 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन दिया गया है. यह आंकड़ा सुनकर दुनिया चौंक जाती है. मोदी ने कहा कि परिवारवादियों ने भारत का अपमान करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. यह अपमान यूपी का अपमान है. आपके जिले में आकर आपसे आग्रह कर रहा हूं कि आपको इस परिस्थिति में जीने को मजबूर किया है. आपको पीछे रखा, ऐसे लोगों को माफ मत करना. यह लोग देश और आपका भला नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ेंः UP Election 2022: मऊ में गरजे सीएम योगी, बोले- हर परिवार दिलाएंगे रोजगार

पीएम मोदी ने कहा कि आपको पक्का घर देने का मोदी का इरादा भी पक्का है. हमने हजारों घर बनाए हैं, जो बचे हैं उनको दस मार्च के बाद योगी सरकार बनने के बाद पक्के घर बनाने का काम किया जाएगा. पक्का घर चार दीवारें नहीं, बल्कि कल्पना साफ है, जिसमें नल से जल पहुंचे. यह अभियान भी तेज गति से चलाएंगे. इन दोनों योजनाओं के लिए एक लाख करोड़ का योगदान किया गया है. पक्का घर और नल से जल पहुंचे यह काम किया जा रहा है.