logo-image

आम आदमी पार्टी ही कर सकती है उत्तर प्रदेश का विकास: शकील मलिक

आप अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सह प्रभारी शकील मलिक ने अनूप शहर विधानसभा कैंपेन किया. इस दौरान उन्होने कहा कि लखनऊ- उत्तर प्रदेश की बदहाली और खस्ताहाल को सिर्फ आम आदमी पार्टी की सरकार में ही सुधारा जा सकता है. आम आदमी पार्टी की सर

Updated on: 07 Feb 2022, 10:30 PM

नई दिल्ली :

आप अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सह प्रभारी शकील मलिक ने अनूप शहर विधानसभा कैंपेन किया. इस दौरान उन्होने कहा कि लखनऊ- उत्तर प्रदेश की बदहाली और खस्ताहाल को सिर्फ आम आदमी पार्टी की सरकार में ही सुधारा जा सकता है. आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश का सर्वांगीण उद्धार और विकास करेगी. यह बात आप माइनॉरिटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सह प्रभारी शकील मालिक ने अनूप शहर विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरेंद्र सिंह के समर्थन में कहीं.डोर टू डोर कैंपेन के दौरान लोगों से वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली के लोगों को बुनियादी सुविधाओं से सुसज्जित किया है. उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी आम जनता की सुविधाओं और सहूलियत के लिए काम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : LIC की यह स्कीम बना देगी लखपति, एकमुश्त देगी 10 लाख रुपए

उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार किसानों की सच्ची हितैषी है. साथ ही उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर किसानों के कल्याण और संपन्नता के लिए समर्पित होकर काम करेगी. जिस तरह से दिल्ली में आपकी सरकार ने आम जनता की समस्याओं की सुध लेते हुए उनके निस्तारण की व्यवस्था की है. उसी प्रकार से उत्तर प्रदेश में भी किसानों, नौजवानों, छात्र, बेरोजगार, छोटे व्यापारी, महिलाओं आदि से जुड़ी समस्याओं और उनके समाधान के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार तत्परता के साथ समस्याओं को सुलझाएगी.

बागपत विधानसभा के गढ़ी कलंजरी गांव, रटोल, बड़े गांव, पावली पाची आदि गांव में घर घर जाकर अनूप पांडे ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी चौधरी नवीन गुर्जर के समर्थन में वोट मांगे और आगामी मतदान तिथि को झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को जिताने की लोगों से अपील की.