News Nation Logo

मिशन 2022 : अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आएंगे आपके द्वार

आम आदमी पार्टी (आप) (aam admi party) पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान (bhagwant mann) ने गुरु की नगरी अमृतसर से विधानसभा चुनाव के लिए 'डिजिटल डोर टू डोर कैंपेन' लांच किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 10 Feb 2022, 07:14:30 PM
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal (Photo Credit: social media)

पंजाब:  

आम आदमी पार्टी (आप) (aam admi party) पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान (bhagwant mann) ने गुरु की नगरी अमृतसर से विधानसभा चुनाव के लिए 'डिजिटल डोर टू डोर कैंपेन' लांच किया है. गुरुवार को अमृतसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मान ने डिजिटल कैंपेन की घोषणा करते हुए कहा कि लोग 98827 98827 नंबर पर मिस्ड कॉल कर या वेबसाइट पर क्लिक कर सीधे हमसे और आप सुप्रीमों केजरीवाल (arvind kejriwal) से पंजाब के 11 महत्वपूर्ण मुद्दों पर सवाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़े : जल्दी देना है वोट तो चेक करें वोटर लिस्ट(Voter List) में नाम है या नहीं, इन आसान टिप्स को करें फॉलो

इस डिजिटल कैंपेन (digital campaign) के तहत नंबर पर मिस्ड कॉल करने के बाद मोबाइल पर आम आदमी पार्टी की तरफ से एक मैसेज आएगा. उसे क्लिक करने पर अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान डिजिटली उनके द्वार का (door to door campaign) दरवाजा खटखटाएंगे. घर के अंदर प्रवेश कर उनके सवाल जानेंगे. लोग पंजाब से जुड़े 11 अत्यंत महत्वपूर्ण मुद्दे जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, एससी भाईचारा, महिलाओं की सुरक्षा, कानून व्यवस्था, कृषि, नशा मुक्त पंजाब, रोजगार, व्यापार और भ्रष्टाचार से मुक्ति विषयों पर सवाल कर सकते हैं. मान और केजरीवाल दोनों लोगों के सवालों जवाब देंगे. 

यह भी पढ़े : अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंडी महिलाओं को संदेश, ये योजनाएं कराएंगे शुरू

इस मौके पर मान ने कहा कि पंजाब के लोग पारंपरिक पार्टियों की राजनीति से तंग आ चुके हैं. लोग अब बदलाव चाहते हैं. बदलाव के लिए लोगों की एकमात्र पसंद आम आदमी पार्टी है. हमने पंजाब और पंजाब के लोगों की समस्याओं को बेहतर ढंग से जानने वाले, पढ़े- लिखे, योग्य और आम घरों से ताल्लुक रखने वाले उम्मीदवार उतारे हैं. 20 फरवरी को पंजाब के लोग अपनी और पंजाब की किस्मत लिखेंगे. लोग इस बार अपने बच्चों की किस्मत बदलने के लिए और पंजाब को फिर से रंगला बनाने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट करेंगे.

First Published : 10 Feb 2022, 07:10:47 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.