News Nation Logo

UP चुनाव : वाराणसी में अखिलेश-जयंत के लिए रैली-रोड शो करेंगी ममता बनर्जी

समाजवादी पार्टी गठबंधन से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) , राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वाराणसी में संयुक्त रैली और रोड शो करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Keshav Kumar | Updated on: 02 Mar 2022, 02:34:58 PM
TMC Chief Mamta Banerjee

काशी में गंगा आरती में शामिल होंगी ममता बनर्जी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ममता बनर्जी काशी में सबसे पहले मां गंगा की आरती में शामिल होंगी
  • अखिलेश यादव और ममता बनर्जी की रैली में जयंत चौधरी भी आ सकते हैं
  • पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सात मार्च को मतदान होने वाला है 

वाराणसी:  

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 ( Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए प्रचार परवान पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विपक्षी दलों ने चुनाव प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वाराणसी में सात मार्च को मतदान होने वाला है. इसके लिए 5 मार्च की शाम सार्वजनिक प्रचार अभियान थम जाएगा. मतदान की तिथि नजदीक देख सभी राजनीतिक दल शक्ति प्रदर्शन में लगे हैं. इसी सिलसिले में समाजवादी पार्टी गठबंधन से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) , राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वाराणसी में संयुक्त रैली और रोड शो करेंगे.

जानकारी के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी बुधवार शाम बाबतपुर एयरपोर्ट पर आएंगी. पूर्वांचल में जमीन मजबूत करने के लिए तीन मार्च को वाराणसी में रिंग रोड किनारे ऐढ़े में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और ममता बनर्जी की संयुक्त रैली होगी. इसके बाद दोनों नेता शहर उत्तरी, दक्षिणी और कैंट विधानसभा क्षेत्र में रोड शो भी करेंगे. इस पूरे चुनावी कार्यक्रम में जयंत चौधरी के भी शामिल होने की चर्चा है. ममता बनर्जी बुधवार शाम काशी में सबसे पहले मां गंगा का आशीष पाने के लिए गंगा आरती में शामिल होंगी. ममता बनर्जी का वाराणसी दौरा अगले दो दिनों तक जारी रहेगा.

नंदा बोले- यूपी में बदलाव की तैयारी

सपा गठबंधन में शामिल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रैली को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. तैयारियों का जायजा लेने के लिए सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव वाराणसी में मौजूद हैं. किरणमय नंदा ने मंगलवार को बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे जनसभा की तैयारी का जायजा लेने रिंग रोड के किनारे ऐढे़ पहुंचे थे. नंदा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बदलाव की हवा चल रही है. समाजवादी पार्टी के कार्यकाल के दौरान जो विकास कार्य हुए हैं, उन्हीं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - PM मोदी बोले, घोर परिवारवादियों ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया था

First Published : 02 Mar 2022, 02:22:42 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.