logo-image

नड्डा का ममता पर हमला, कहा- TMC ने दलितों के खिलाफ अपशब्द बोलें

पश्चिम बंगाल में सोमवार को सातवें चरण का मतदान जारी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर हमला बोला है.

Updated on: 26 Apr 2021, 06:43 PM

highlights

  • पश्चिम बंगाल में सोमवार को सातवें चरण का हुआ मतदान 
  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की
  • विपरीत परिस्थियों के कारण भी बंगाल की जनता ने आशीर्वाद दिया

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल में सोमवार को सातवें चरण का मतदान जारी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) पर हमला बोला है. नड्डा ने कहा कि सबसे पहले मैं बंगाल की प्रबुद्ध जनता को मत प्रयोग करने के लिए धन्यवाद और बधाई देता हूं. बंगाल की जनता ने विपरीत परिस्थितियों में भी अपने मत का प्रयोग किया है और भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया है.

यह भी पढ़ें :पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने रेलकर्मियों से किया संवाद, बनाया कोविड फंड

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी जिन्होंने विपरीत परिस्थियों के कारण भी बंगाल की जनता का आशीर्वाद लेने में सफल हुए, उन सभी कार्यकर्ताओं को मैं धन्यवाद देता हूं. बंगाल चुनाव में किस तरीके से TMC ने दलितों के खिलाफ अपशब्द बोलें और बड़े दुख की बात है कि ममता बनर्जी ने एक भी शब्द खंडन में नहीं कहा और उनके जितने भी सहयोगी दल हैं उन्होंने भी इसकी निंदा नहीं की.

ममता बनर्जी ने अपना वोट डालने के बाद दिखाया विक्ट्री का सिंबल

सातवें चरण में पश्चिम बंगाल की 34 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं. इस चरण में सबसे ज्यादा मुर्शिदाबाद और पश्चिमी बदर्वान की 9-9 सीटों पर मतदान जारी हैं. आपको बता दें कि इसी चरण में भवानी पुर विधानसभा में भी वोटिंग हो रही है, जहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वर्तमान विधायक हैं. लेकिन इस बार वो भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम से मैदान में हैं. अपने विधानसभा क्षेत्र में अपना वोट डालने पहुंचीं ममता बनर्जी ने वोट देने के बाद बाहर आते ही विक्ट्री का सिंबल दिखाया.

यह भी पढ़ें :डीबीटी के माध्यम से पंजाब के किसानों के खातों में 8,180 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए : केंद्र

सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता के पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपना वोट डाला. अपना वोट डालने के बाद सीएम ममता ने बूथ के बाहर निकलते हुए विक्ट्री का साइन दिखाया. सीएम ममता ने कहा हम जीत रहे हैं.