News Nation Logo
Banner

20 फरवरी को मौका है अपने बच्चों और पंजाब की तकदीर बदलने का: भगवंत मान

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान ने विधानसभा हलका बसी पठाना से 'आप' उम्मीदवार रूपिंदर हैप्पी के पक्ष में खमानों में चुनाव प्रचार किया. मान ने उम्मीदवार रूपिंदर हैप्पी के लिए प्रचार करते हुए कहा कि नवगठित विध

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 16 Feb 2022, 10:26:01 PM
maan

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान ने विधानसभा हलका बसी पठाना से 'आप' उम्मीदवार रूपिंदर हैप्पी के पक्ष में खमानों में चुनाव प्रचार किया. मान ने उम्मीदवार रूपिंदर हैप्पी के लिए प्रचार करते हुए कहा कि नवगठित विधानसभा हलके में अकाली, भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने कोई विकास नहीं किया.  इस इलाके में एक भी बड़ा उद्योग या सरकारी अस्पताल नहीं बनाया गया. इसलिए जरूरी है कि अब आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार रूपिंदर हैप्पी को भारी वोटों से विजयी बनाया जाये, ताकि पंजाब के इस हलके का व्यापक विकास किया जा सके. बस कुछ ही दिन बाद पंजाब में आप की सरकार होगी. जिसके बाद पूरे राज्य का विकास किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Deep Sidhu का कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार, शव यात्रा में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे

बुधवार को खमानों में भगवंत मान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 20 फरवरी को उनके पास एक मौका है अपने बच्चों और पंजाब की तकदीर बदलने का. शिक्षा और उपचार व्यवस्था ठीक करने का. माफिया और भ्रष्टाचार को खत्म करने का. बिजली और पानी की समस्या को दूर करने का. युवाओं को रोजगार और किसानों को कर्ज से मुक्ति दिलाने का. इसलिए 20 फरवरी को सभी लोग को आम आदमी पार्टी का समर्थन करें और 'आप' की सरकार लोगों के सुख-दु:ख में शामिल होगी.

मान ने कहा कि पंजाब में सत्ता परिवर्तन की लहर चल रही है और यह लहर आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का संदेश दे रही है. इसलिए यहां के मतदाताओं ने भी अपना नेता और सरकार बदलने का फैसला कर लिया है. यदि दिल्ली की तर्ज पर पंजाब का भी विकास चाहते हो, तो आने वाली 20 फरवरी को एकजुट होकर आप के पक्ष में मतदान करो. आपका एक-एक वोट बदलाव का कदम होगा.

 

 

First Published : 16 Feb 2022, 10:26:01 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.