News Nation Logo
Banner

कांग्रेस पंजाब में खो चुकी है वोट मांगने का अधिकार: भगवंत मान

आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने अकाली दल और काग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. मान ने कहा कि पंजाब में रेत माफिया, केबल माफिया और नशा माफिया की शुरुआत बादल सरकार ने शुरु की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Feb 2022, 08:47:16 PM
maan

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने अकाली दल और काग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. मान ने कहा कि पंजाब में रेत माफिया, केबल माफिया और नशा माफिया की शुरुआत बादल सरकार ने शुरु की थी. कांग्रेस ने उसे और आगे बढ़ाया. पिछले चुनाव में कांग्रेस ने पंजाब के लोगों से चार हफ्ते में नशा खत्म करने का वादा किया था, लेकिन सत्ता में आने के बाद नशा माफियाओं को सरकारी संरक्षण दिया. अब कांग्रेस नेताओं को पंजाब के लोगों से वोट मांगने का कोई नैतिक अधिकार नहीं बचा है. वोट मांगने के बजाए कांग्रेस पंजाब के लोगों से झूठे वादे करने के लिए माफी मांगे.

यह भी पढ़ें : सावधान: कहीं आपका E-Shram Card तो नहीं है फर्जी, PIB ने ट्वीट करके चेताया

मान ने कहा कि सत्ता में बैठे भ्रष्ट नेताओं और नशा माफिया की सांठगांठ के कारण आज पूरे पंजाब में हर जगह धरल्ले से चिट्टा और अन्य धातक नशीले पदार्थ मिल रहे हैं. नशा का अवैघ कारोबार करने वाले बेखौफ अपना धंधा चला रहे है. उन्हें पुलिस-प्रशासन का कोई डर नहीं है, क्योंकि उन्हें सत्ता का संरक्षण प्राप्त है. नशा माफिया और सत्ताधारी नेताओं का नेक्सस बना हुआ है. इस नेक्सस ने पंजाब के नौजवानों के हाथ से कलम-किताब छीनकर चिट्टा पकड़ा दिया और लाखों परिवारों का जीवन तबाह कर दिया. वीरवार को भगवंत मान ने मानसा जिले के विभिन्न हलकों में 'आप' उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. यहां उन्होंने बुढ़लाडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और उम्मदवार प्रिंसिपल बुध राम, सरदूलगढ़ से उम्मीदवार गुरप्रीत बनावाली और मानसा से उम्मीदवार डॉ विजय सिंगला के लिए प्रचार किया और लोगों से सभी 'आप' उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जीताकर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की.

मान ने लोगों को संबोधित करते कहा कि कुछ स्वार्थी नेताओं ने सत्ता में बैठकर पूरे पंजाब में नशा का अवैध कारोबार चलाया और नशा माफिया के साथ मिलीभगत कर पंजाब के लाखों नौजवानों का जीवन बर्बाद कर दिया. इन स्वार्थी नेताओं ने पैसा कमाने के लिए लाखों माताओं का बेटा छीन लिया और लाखों परिवार तबाह किए. इस बार पंजाब के लोग नशा बेचने वालों को सबक सिखाएंगे.मान ने लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील की और कहा कि नशा माफिया को पंजाब अब और नहीं झेल सकता.इस बार हमारे पास मौका है, नशा बेचने वालों को सबक सिखाने का.इस बार मौका है नौजवनों को नशे के दलदल से निकालकर अच्छी शिक्षा और रोजगार देने का मौका है.

First Published : 17 Feb 2022, 08:47:16 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.