News Nation Logo

CM योगी का SP पर हमला, 10 मार्च के बाद शांत हो जाएगी गर्मी

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत से जुटी हैं. दलों के दिग्गज नेता प्रदेश के वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए लगे हुए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Jan 2022, 11:40:26 PM
cm yogi

सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में मतदान और 10 मार्च को होगी मतगणना
  • राजनीतिक दलों के नेताओं ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है

नई दिल्ली:  

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत से जुटी हैं. दलों के दिग्गज नेता प्रदेश के वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए लगे हुए हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि चोला 'समाजवादी' + सोच 'दंगावादी' + सपने 'परिवारवादी' = 'तमंचावादी'. उन्होंने कहा कि कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी धमकी दे रहा है, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है. 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी.. कानून का राज यूपी में 10 मार्च के बाद भी रहेगा... चिंता मत करिए.

यह भी पढ़ें : EC का फैसला - 10 फरवरी से 7 मार्च तक Exit Poll पर रहेगी रोक

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के मुरादनगर में 'प्रभावी मतदाता संवाद' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाइयों-बहनों, पेशेवर अपराधी और माफिया चुनाव के दौरान धौंस दिखाने का प्रयास करेंगे, लेकिन 10 मार्च के बाद इनके गले में तख्ती लटकती हुई दिखाई देगी. ये लोग किसी थाने की चौखट पर 'बख्श दो' की भीख मांगते हुए दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें : ओवैसी बोले- खुद को मोदी से बड़ा हिंदू साबित करने में जुटे योगी-अखिलेश

उन्होंने आगे कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में हिंदुओं को बंदूकों से भूना गया था. 60 से अधिक हिंदू मारे गए थे और 1,500 से अधिक जेल में बंद किए गए थे. गांव के गांव खाली हो गए थे. सपा की यही 'पहचान' है. मुजफ्फरनगर दंगे के दोषी और रामभक्तों पर निर्ममता से गोली चलवाने वाले क्या 'जनता-जनार्दन' से वोट मांगने के हकदार हैं?

First Published : 29 Jan 2022, 08:49:25 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.