News Nation Logo

ओवैसी बोले- खुद को मोदी से बड़ा हिंदू साबित करने में जुटे योगी-अखिलेश

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. यूपी में 7 चरणों में मतदान होगा और 10 मार्च को मतगणना होगी. सभी दलों के नेता मतदाताओं को रिझाने के लिए निकल पड़े हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Jan 2022, 11:35:25 PM
Asaduddin Owaisi

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. यूपी में 7 चरणों में मतदान होगा और 10 मार्च को मतगणना होगी. सभी दलों के नेता मतदाताओं को रिझाने के लिए निकल पड़े हैं. ये तो 10 मार्च को ही पता चलेगा कि यूपी जनता ने पार्टी को सत्ता में बढ़ाने का फैसला किया है. इस बीच AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सामाजिक न्‍याय की बात कोई नहीं कर रहा है. सीएम योगी आदित्‍यनाथ और अखिलेश यादव के बीच इस बात की लड़ाई चल रही है कि कौन बड़ा हिंदू है. खुद को पीएम नरेंद्र मोदी से बड़ा हिंदू साबित करने के लिए दोनों एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. एक मंदिर के बारे में बात करता है तो दूसरा किसी दूसरे मंदिर की बात करने लगता है, लेकिन अल्‍पसंख्‍यक और पिछड़े वर्ग को कोई बात नहीं कर रहा है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए ओवैसी ने भी अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. डॉ महताब को लोनी (गाजियाबाद), फुरकान चौधरी को गढ़ मुत्तेश्वर हापुड़, हाजी आरिफ को धौलोना (हापुड़), रफत खान को सिवाल खास (मेरठ), जीशान आलम को सरधाना (मेरठ), तस्लीम अहम को किठोर (मेरठ), अमजद अली को बेहट (सहारनपुर), शाहीन रजा खान को बरेली-124(बरेली), मरगूब हसन को सहारनपुर देहात (सहारनपुर) विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है.  

First Published : 29 Jan 2022, 11:33:21 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.