News Nation Logo
Banner

मुख्यमंत्री चन्नी का माफिया के साथ गठजोड़: हरपाल चीमा

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के वरिष्ठ नेता और विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने एमएलएज़ के टिकट रेत, शराब, परिवहन और ड्रग माफिया नेताओं को बेचे हैं. ताकि वह विधायक बनकर अपने माफिया राज को और मजबूत कर सके.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 11 Feb 2022, 07:55:37 PM
cheema

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के वरिष्ठ नेता और विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने एमएलएज़ के टिकट रेत, शराब, परिवहन और ड्रग माफिया नेताओं को बेचे हैं. ताकि वह विधायक बनकर अपने माफिया राज को और मजबूत कर सके. चीमा ने पंजाब की जनता को भरोसा दिलाया कि सूबे में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद माफिया राज खत्म किया जाएगा. पंजाब का लूटा हुआ पैसा माफिया के सरपरस्तों से वसूल किया जाएगा. साथ ही लोगों का पैसा लोगों को दिया जाएगा. बस कुछ ही दिन की बात है पंजाब में प्रचंड बहुमत से सरकार बन रही है. उसके बाद पंजाब का भी दिल्ली की तर्ज पर विकास होगा.

यह भी पढ़ें : UP Election 2022: सिर्फ एक क्लिक पर पता चल जाएगा आपका पोलिंग बूथ, ये है प्रोसेस

शुक्रवार को संगरूर में पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि कांग्रेस के सीनियर नेता और राज्य सभा सदस्य शमशेर सिंह दुल्लों ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह पर माफिया राज चलने वाले लोगों को टिकटें बेचने के गंभीर आरोप लगाए है. शमशेर सिंह दुल्लों ने आम आदमी पार्टी की ओर से कांग्रेस और चन्नी पर  लगाए गए आरोपों की पुष्टि की है. कांग्रेस सरकार रेत, शराब, परिवहन और ड्रग माफिया के साथ मिली हुई है. चीमा ने आरोप लगाया कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल सरकार की सरकार और सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में रेत माफिया, शराब माफिया, ट्रांसपोर्ट माफिया, केबल माफिया और ड्रग माफिया कायम किया गया था.

आप' नेता ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने मीडिया को साथ लेकर मुख्यमंत्री चन्नी के विधान सभा हल्के श्री चमकौर साहिब में चल रही एक अवैध रेत खदान में छापा मारा था और आरोप लगाया था कि यह सब मुख्य बात मंत्री की निगरानी में हो रहा है. अब जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चन्नी के भतीजे के घर पर छापा मार कर करोड़ों रुपये बरामद किए हैं, तो यह स्पष्ट हो गया है कि चन्नी के नेतृत्व में अभी भी रेत माफिया चल रहा है.

 

First Published : 11 Feb 2022, 07:55:37 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.