News Nation Logo

चन्नी भदौड़ और श्री चमकौर साहिब से चुनाव हारेंगे: भगवंत मान

आम आदमी पार्टी (आप)पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान ने विधानसभा हलका श्री चमकौर साहिब से आप उम्मीदवार डॉ चरणजीत सिंह के पक्ष में प्रचार किया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 16 Feb 2022, 10:36:25 PM
maan

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी (आप)पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान ने विधानसभा हलका श्री चमकौर साहिब से आप उम्मीदवार डॉ चरणजीत सिंह के पक्ष में प्रचार किया. मान ने सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि 20 तारीख को गुल्ली डंडा खेलने वाले चन्नी को मोरिंडा के लोगों ने हराना है और आप के डा चरणजीत सिंह को जिताना है. जनता इन भ्रष्टाचारियों की राजनीति अब समझ चुकी है. बस चन्नी की सरकार के कुछ ही दिन बाकी है. उसके बाद राज्य में आप की सरकार होगी. जिसके बाद चहुंऔर विकास की गंगा बहेगी. क्योंकि आप की नीति कोई खोठ नहीं है.

यह भी पढ़ें : Deep Sidhu का कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार, शव यात्रा में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे

बुधवार को श्री चमकौर साहिब के लोगों को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा कि 20 फरवरी को उनके पास अपने बच्चों और पंजाब की तकदीर बदलने का मौका है. एक मौका है शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था में सुधार का. मौका है पंजाब से माफिया और भ्रष्टाचार को खत्म करने का. बिजली और पानी की समस्या को दूर करने के का. एक मौका है युवाओं को रोजगार और किसानों को कर्ज से मुक्ति दिलाने का। इसलिए 20 फरवरी को सभी लोग आप के चुनाव निशान झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं.

मान ने कहा कि पंजाब में सत्ता परिवर्तन की लहर है और यह लहर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का संदेश दे रही है। इसलिए क्षेत्र के मतदाताओं ने भी चन्नी को हराकर आप की सरकार बनाने का पूरा मन बना लिया है. बस चन्नी जी की कुर्सी कुछ ही दिन बची है. क्योंकि जनता पंजाब मे आप की सरकार बनाने का मन बना चुकी है.

First Published : 16 Feb 2022, 10:36:25 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.