News Nation Logo

बंगाल चुनाव: सुवेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु की कार पर हमला, TMC पर आरोप

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान में जैसी आशंका थी, कुछ उसी तरह का नजारा देखने को मिला. टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की कार पर कांथी में हमले की खबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 27 Mar 2021, 03:14:23 PM
somendu adhikari

सुवेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु की कार पर हमला, TMC पर आरोप (Photo Credit: न्यूज नेशन)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान में जैसी आशंका थी, कुछ उसी तरह का नजारा देखने को मिला. टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की कार पर कांथी में हमले की खबर है. जिस समय सोमेंदु की कार पर हमला हुआ, वह कार में मौजूद नहीं थे. हालांकि हमले में कार के चालक को कुछ चोटें आई हैं. सोमेंदु अधिकारी का कहना है कि टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी की अगुवाई में तीन मतदान केंद्रों पर मतदान में धांधली हुई. उसी को देखने जब वह मौके पर पहुंचे तो उनकी कार पर हमला किया गया. 

यह भी पढ़ेंः West Bengal-Assam Assembly Election Phase-1 Live Updates : बंगाल और असम में मतदान, पीएम मोदी ने वोटर्स से की खास अपील

इस मामले के बाद सोमेंदु अधिकारी के भाई दिब्येंदू अधिकारी का कहना है कि मुझे पता चला कि टीएमसी के ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास की मदद से कॉन्टाई में सोमेंदु अधिकारी की कार पर हमला हुआ है. इस हमले में सोमेंदु घायल नहीं है. हालांकि ड्राइवर की पिटाई की गई. मैंने पुलिस ऑब्जर्वर को इसकी सूचना दी है. सोमेंदु अधिकारी ने बूथ संख्या 149 पर मतदाताओं को प्रभावित करने और वोट डालने से रोके जाने का आरोप लगाया था. उन्होंने यह भी कहा कि कुछ जगहों पर ईवीएम खराब होने की भी खबर है.  

यह भी पढ़ेंः बंगाल में वोटिंग से पहले बांकुड़ा में TMC दफ्तर पर ब्लास्ट, 4 कार्यकर्ता घायल

वहीं दूसरी ओर टीएमसी ने आरोप लगाया है कि पश्चिमी मेदिनीपुर जिले की मेदिनीपुर विधानसभा सीट के 178 नंबर बूथ और पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दक्षिण कांथी विधानसभा सीट के 128 नंबर बूथ पर सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवान वोटरों को धमका रहे हैं और वोट नहीं डालने दे रहे हैं. टीएमसी ने आरोप लगाया कि पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 122 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से लोगों को बीजेपी का पहला बटन दबाने के लिए कहा जा रहा है. पहले नंबर पर बीजेपी का चुनाव चिह्न है.

वहीं दंतन विधानसभा क्षेत्र के 14 नंबर बूथ पर बीजेपी एजेंट के अन्य मतदाताओं के आईडी लेकर वोट करने का आरोप टीएमसी ने लगाया है. पश्चिम मेदिनीपुर के गारबेटा विधानसभा के बूथ संख्या 60 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मतदाताओं को पोलिंग स्टेशन में नहीं जाने देने का आरोप लगाते हुए टीएमसी की ओर से कहा गया है कि मेदिनीपुर के बूथ संख्या 204 पर सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर बीजेपी के कार्यकर्ता मुश्किलें पैदा कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Mar 2021, 02:57:00 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.