News Nation Logo

बंगाल में वोटिंग से पहले बांकुड़ा में TMC दफ्तर पर ब्लास्ट, 4 कार्यकर्ता घायल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) से पहले बांकुड़ा में टीएमसी (TMC) कार्यालय में जबरदस्त धमाका हुआ है. इस घटना में कम से कम 4 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 26 Mar 2021, 11:33:04 PM
WB Elections 2021

WB Elections 2021 (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) से पहले बांकुड़ा में टीएमसी (TMC) कार्यालय में जबरदस्त धमाका हुआ है. इस घटना में कम से कम 4 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. इसके अलावा कार्यालय के बाहर खड़ी बाईक के भी चिथरे उड़ गए. घटना के बाद से पूरे इलाके में काफी तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. इ धमाके की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव से पहले, बुधवार को तृणमूल कांग्रेस का घोषणापत्र जारी किया, जिसमें हर साल पांच लाख नौकरियों का वादा किया गया है. राज्य में आठ चरणों में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच मतदान होगा.

वहीं बीजेपी ने टीएमसी पर ही बम बनाने के आरोप लगा दिए हैं. बीजेपी ने कहा कि टीएमसी के लोग दफ्तर के भीतर बम बना रहे थे. इसी दौरान यह धमाका हुआ. बताया गया कि धमाके के बाद दो पक्षों के लोगों में झड़प भी शुरू हो गई. इस दौरान तीन लोगों के घायल होने की खबर है. सुरक्षा के नजरिए से मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

घटना को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया है. उन्होंने स्थानीय प्रशासन से मामले में कानूनन आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा है. साथ ही धनखड़ ने घटना के प्रति दुख भी जताया है. राज्यपाल ने कहा कि प्रशासन और पुलिस तथा राज्य सरकार को राजनीतिक तटस्थता को बरकरार रखना चाहिए और कानून के राज के प्रति प्रतिबद्धता दिखानी चाहिए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Mar 2021, 06:55:30 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो