logo-image

Assembly Elections Results : नागालैंड-त्रिपुरा की जीत पर PM मोदी का Tweet, मेघालय की जनता का भी आभार जताया

Assembly Elections Results : देश के पूर्वोत्तर राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं. त्रिपुरा और नागालैंड में एक बार फिर भगवा लहराया है, लेकिन मेघालय में भाजपा को झटका लगा है.

Updated on: 02 Mar 2023, 06:59 PM

नई दिल्ली:

Assembly Elections Results : देश के पूर्वोत्तर राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं. त्रिपुरा और नागालैंड में एक बार फिर भगवा लहराया है, लेकिन मेघालय में भाजपा को झटका लगा है. मेघालय में कोई भी पार्टी पूर्ण बहुमत का आंकड़ा नहीं छू पाई है, लेकिन एनपीपी सबसे ज्यादा सीटों पर जीत कर बड़ी पार्टी बन चुकी है. इस बीच नागालैंड और त्रिपुरा की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi tweet) ने ट्वीट कर वहां की जनता और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. साथ ही पीएम मोदी ने मेघालय की जनता का भी आभार जताया है.   

त्रिपुरा और नागालैंड में जीत के बाद भाजपा के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. वहीं, मेघालय में किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत न मिलने की वजह से जोड़तोड़ से सरकार बनाने की कवायद शुरू हो गई है. त्रिपुरा में भाजपा की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi tweet) ने ट्वीट कर कहा कि थैक यू त्रिपुरा! राज्य की प्रगति और स्थिरता के लिए यह वोट है. भाजपा त्रिपुरा राज्य के विकास पथ को बढ़ावा देने का कार्य जारी रखेगी. मुझे सभी त्रिपुरा के बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जमीनी स्तर पर शानदार प्रयासों के लिए गर्व है.

नागालैंड में एक बार फिर बीजेपी-एनडीपीपी गठबंधन की जीत पर प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं नागालैंड की जनता को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं. राज्य की सेवा करने के लिए एनडीपीपी और नागालैंड भाजपा गठबंधन को एक और जनादेश मिला है. प्रदेश की प्रगति के लिए डबल इंजन की सरकार काम करती रहेगी. मैं अपने कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के लिए उनकी सराहना करता हूं, जिन्होंने यह रिजल्ट सुनिश्चित किया है.

यह भी पढ़ें : Assembly Elections Results : त्रिपुरा-नागालैंड में फिर लहराया भगवा, मेघालय में फंसा पेंच

मेघालय को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि उन सभी का आभार जताता हूं, जिन्होंने विधानसभा चुनाव में मेघालय बीजेपी को समर्थन किया है. मेघालय के विकास पथ को बढ़ाने के लिए हम कड़ी मेहनत करते रहेंगे और राज्य की जनता को सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे. मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं का भी उनके द्वारा किए गए प्रयास के लिए आभारी हूं.