News Nation Logo

चिरांग रैली में शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- सबको लड़ाने में मजा आता है

केंद्रीय गृहमंत्री ने कांग्रेस के अलावा बदरुद्दीन अजमल पर भी हमला बोला. आपको बता दें कि मंगलवार को बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि सरकार की चाबी मेरे पास है, मैं जैसे चाहूंगा वैसे सरकार चलाऊंगा, जिसको चाहूंगा उसको मंत्री बनाऊंगा.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 31 Mar 2021, 03:57:23 PM
amit shah 3103

अमित शाह (Photo Credit: @BJP4India)

highlights

  • अमित शाह का असम में विरोधियों पर हमला
  • राहुल गांधी को अमित शाह ने बताया पर्यटक
  • बदरुद्दीन अजमल पर अमित शाह का हमला 

डिब्रूगढ़:

असम विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार मंगलवार की शाम को थम चुके लेकिन राज्य में तीसरे चरण की वोटिंग के लिए सियासी घमासान तेज हो गया है. बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम के चिरांग में एक चुनावी रैली की. अमित शाह ने इस दौरान विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कांग्रेस पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि कांग्रेस कभी भी हिंसा, आतंकवाद और आंदोलन समाप्त करना नहीं चाहती थी. हमने डबल इंजन सरकार के माध्यम से असम को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया. 

केंद्रीय गृहमंत्री ने कांग्रेस के अलावा बदरुद्दीन अजमल पर भी हमला बोला. आपको बता दें कि मंगलवार को बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि सरकार की चाबी मेरे पास है, मैं जैसे चाहूंगा वैसे सरकार चलाऊंगा, जिसको चाहूंगा उसको मंत्री बनाऊंगा. शाह ने बदरुद्दीन पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा, बदरुद्दीन, सरकार की चाबी आपके हाथ में नहीं है, असम की जनता के हाथ में चाबी है. कान खोलकर सुन लो बदरुद्दीन, असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे. आपको उखाड़ कर फेंकने का काम भाजपा करेगी. 

यह भी पढ़ेंःनंदीग्राम में गरजे अमित शाह, कहा- शुभेंदु ममता को बड़े अंतर से हराएंगे

अमित शाह ने गिनाए बीजेपी के वादे
अमित शाह ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए बीते पांच सालों की सरकार में अपने चुनावी वादों को गिनवाए. शाह ने कहा कि जब पहले मैं इसी क्षेत्र में आया था तब मैंने कहा था कि बीजेपी और असम गण परिषद की सरकार बनाकर दीजिए, हम आतंकवाद मुक्त असम बनाकर देंगे. हमने ये करके दिखाया. उसके बाद बीजेपी की सरकार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बनाइए हम आंदोलन मुक्त असम बनाकर देंगे. हमने ये भी करके दिखाया.  मैंने कहा था बीजेपी और असम गण परिषद की सरकार बनाइए, हम एक विकसित असम आपको देंगे. आज तीनों वादे पूरा करके बीजेपी आपका आशीर्वाद मांगने यहां आई है. हमने कहा था कि हम असम में हिंसा का युग समाप्त करके शांति स्थापित करेंगे. हमने बोडोलैंड समझौता किया है, और समझौते के तहत दो तिहाई वादे 6 महीने में पूरे कर दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः'अमित शाह और शरद पवार की सीक्रेट मीटिंग थी अफवाह', शिवसेना बोली- गुप्त बीमारी से जल्द ठीक हो बीजेपी

राहुल गांधी को बताया असम का पर्यटक
गृह मंत्री ने राहुल गांधी को असम का पर्यटक बताया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान है. आप मुझे बताएं कि क्या अजमल असम की पहचान है या भूपेन हजारिका, उपेंद्र नाथ और शंकर देव. ब्लैक माउंटेन बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान नहीं हो सकता है. मोदी जी ने असम के विकास के लिए ढेर सारे काम किए हैं. ब्रह्मपुत्र नदी पर 6 ब्रिज बनाए, तेल क्षेत्र के विकास के लिए 46 हजार करोड़ रुपये दिए हैं. सालों से असम के अंदर आतंकवाद होता था, गोलियां चलती थी. युवा और पुलिसकर्मी मारे जाते थे. लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं करती थी. उनको सब को लड़ाने में आनंद आता है. आपने पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार बनाई, 5 साल में हमने असम को आतंकवाद से मुक्त कर दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 03:55:10 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.