logo-image

नंदीग्राम में गरजे अमित शाह, कहा- शुभेंदु ममता को बड़े अंतर से हराएंगे

मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पार्टी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में रोड शो किया, जहां शुभेंदु का मुकाबला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से है. रोड शो के दौरान शाह ने नंदीग्राम में कहा कि शुभेंदु ममता बनर्जी को बड़े अंतर से हराएंगे.

Updated on: 30 Mar 2021, 07:36 PM

highlights

  • गृहमंत्री अमित शाह का ममता पर हमला
  • नंदीग्राम में ममता पर अमित शाह का हमला
  • नंदीग्राम की सड़कों पर उमड़ी भीड़ पर बोले शाह

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पार्टी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में रोड शो किया, जहां शुभेंदु का मुकाबला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से है. रोड शो के दौरान शाह ने नंदीग्राम में कहा कि शुभेंदु ममता बनर्जी को बड़े अंतर से हराएंगे. शाह ने अधिकारी के साथ बेथुरिया और रायपारा के बीच सड़क के किनारे बड़ी संख्या में खड़े लोगों का अभिवादन किया. रोड शो के दौरान 'जय श्री राम' के नारे गूंजते रहे. शाह और अधिकारी जिस वाहन पर खड़े थे, उस पर लगे पोस्टरों में लिखा था, 'बांग्लाय एबार असोल पोरिबोर्तन'.

उसी समय ममता बनर्जी ने भी चार किलोमीटर लंबा रोड शो किया. नंदीग्राम में चुनाव प्रचार का यह आखिरी दिन था. शाह ने कहा कि लोगों की प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट हो गया है कि नंदीग्राम में कौन जीतने वाला है. उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में हर जगह भाजपा है! मुझे भरोसा है कि नंदीग्राम बंगाल में पोरिबोर्तन (परिवर्तन) का एपिक सेंटर बन जाएगा. नंदीग्राम की सड़कों पर उमड़ी भीड़ वाली इन तस्वीरों को देखें.

यह भी पढ़ेंःतमिलनाडु में अमित शाह ने किया चुनावी प्रचार का आगाज, मंदिर में पूजा के साथ शुरुआत

शाह ने पूर्व मेदिनीपुर के देबरा और मेदिनीपुर में पंसकुरा में भी रोड शो किया और वहां की कई तस्वीरें सोशल मीडया पर साझा कीं, जिनमें उमड़ी हुई भीड़ दिखाई दे रही है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, नंदीग्राम के लोगों में उत्साह देखकर यह स्पष्ट है कि नंदीग्राम से भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं. पोरिबोर्तन लाने का सबसे आसान तरीका यह सुनिश्चित करना है कि ममता दीदी यहां से हार जाएं. नंदीग्राम में शाम 5 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो गया. इस क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 1 अप्रैल को मतदान होगा.

यह भी पढ़ेंःनंदीग्राम का रण: रोड शो के बाद अमित शाह बोले- ममता दीदी की हार से पूरे बंगाल में होगा परिवर्तन

भाजपा को नंदीग्राम सीट 25,000 से अधिक मतों के अंतर से जीतने का भरोसा है. पहले चरण में 27 मार्च को रिकॉर्ड मतदान देखने के बाद शाह ने दावा किया है कि उनकी पार्टी इस चरण में 30 में से 26 सीटें जीतेगी. शाह ने कहा था, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और नेताओं से हुई चर्चा और मिली प्रतिक्रिया के आधार पर मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्र में हम 30 में से 26 सीटें जीत रहे हैं.