logo-image

केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस पंजाब में हुआ पास, बोले मनीष सिसोदिया

इस बार पंजाब (Punjab) में आप का झंडा लहराएगा ऐसा लगने लगा है. कांग्रेस को पछाड़ते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) बहुत आगे चली गई है

Updated on: 10 Mar 2022, 12:49 PM

नई दिल्ली:

पंजाब विधान सभा चुनावों के नतीजों में 117 सीटों में से 90 पर आम आदमी पार्टी (AAP) आगे चल रही है. ऐसे में पंजाब में जश्न की शुरुआत हो चुकी है. इस बार प्रदेश में आप का झंडा लहराएगा ऐसा लगने लगा है. कांग्रेस को पछाड़ते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) बहुत आगे चली गई है. इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के लोगों ने केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस को एक मौका दिया है. आज पूरे देश में ये स्पष्ट हो गया है कि लोग सोचते हैं कि अगर केजरीवाल होंगे तो ईमानदारी से हर सेवा मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल एक दिन जरूर बनेंगे PM, राष्ट्रीय ताकत बनी है आप : राघव चड्ढा

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आगे कहा, 'हमने गोवा, उत्तराखंड और यूपी में उम्मीदवार खड़े किए थे, लेकिन कहीं न कहीं पंजाब पर फोकस था. धीरे-धीरे इन राज्यों के लोग भी हमारी पार्टी पर विश्वास करने लगेंगे.'  बता दें कि देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित हो रहे हैं. 12 बजे तक रुझान काफी हद तक आ चुके हैं और सब कुछ साफ़ होता दिखाई दे रहा है. ऐसे में पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बननी भी पक्की हो चुकी है.