logo-image

CBSE 10वीं 12वीं बोर्ड परीक्षाओं की तारीख का ऐलान, यहां देखें शेड्यूल

सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षा की डेट शीट का ऐलान हो गया है. केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक बोर्ड परीक्षा की डेट शीट जारी किया. बोर्ड परीक्षा 4 मई से 10 जून तक ऑफलाइन मोड में आयोजित होगी.

Updated on: 02 Feb 2021, 05:46 PM

नई दिल्ली :

सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षा की डेट शीट का ऐलान हो गया है. केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक बोर्ड परीक्षा की डेट शीट जारी किया. बोर्ड परीक्षा 4 मई से 10 जून तक ऑफलाइन मोड में आयोजित होगी. प्रैक्टिकल एग्जाम 1 मार्च से होंगे. परीक्षाओं के परिणाम 15 जुलाई तक जारी हो जाएंगे. उम्मीदवार शेड्यूल जारी होने के बाद वेबसाइट cbse.nic.in के माध्यम से डेटशीट चेक कर सकते हैं और डिटेल डेटशीट डाउनलोड भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में जल्द शुरू होंगी नर्सरी एडमिशन की प्रक्रिया, जानें तारीख

शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्विटर हैंडल पर 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा का शेड्यूल जारी किया है. बोर्ड की परीक्षा 4 मई से शुरु होने वाली है.

यह भी पढ़ें : हैदराबाद हवाई अड्डे 2 यात्रियों के पास से विदेशी मुद्रा जब्त

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ ने ट्विटर पर डेटशीट जारी करने के साथ-साथ छात्रों को बोर्ड एग्जाम के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. उन्होंने लिखा, डियर स्टूडेंट्स, कृपया आश्वस्त रहें कि हमने यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है कि ये परीक्षा आपके लिए सुचारू रूप से चले. आपको शुभकामनाएं.