logo-image

उत्तर प्रदेश: चलती ट्रेन में महिला के साथ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चार युवकों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Updated on: 24 Sep 2017, 12:18 AM

highlights

  • शराब के नशे में चार युवकों ने महिला के साथ चलती ट्रेन में किया सामूहिक दुष्कर्म
  • पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए
  • पीड़िता परिचित से मिलने बिजनौर जा रही थी

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चार युवकों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

महिला का आरोप है कि शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में एक महिला देखी गई। बेहोशी की हालत में महिला को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम के बाद अब पानीपत में 9 साल की लड़की का स्कूल के टॉयलेट में शोषण

पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया, 'वह उत्तराखंड के बाजपुर कस्बे की रहने वाली है और शनिवार सुबह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनौर जा रही थी। ट्रेन में महिला को चार युवक मिले, जिन्होंने पहले महिला को कोल्डड्रिंक में मिलाकर शराब पिलाई और उसके बाद चलती ट्रेन में उसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।'

महिला ने बताया कि ट्रेन जब हरथला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी युवकों ने महिला को ट्रेन से बाहर उतार दिया और मौके से फरार हो गए। शराब के नशे में धुत महिला स्टेशन के बाहर निकलते ही बेहोश हो गई।

पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: नोएडा गैंगरेप मामले में लड़की अपने बयान से पलटी, कहा-कुछ भी नहीं हुआ