logo-image

UP: पांचवी शादी करने के लिए पिता से मांगे पैसे, नहीं मिलने पर रॉड से उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के संदना जिले में एक बेटे ने अपने ही पिता की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने उसे 5वीं शादी करने के लिए पैसे नहीं दिए थे। जी हां मामला उत्तर प्रदेश के संदना इलाके का है।

Updated on: 05 Jul 2017, 11:32 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के संदना जिले में एक बेटे ने अपने ही पिता की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने उसे 5वीं शादी करने के लिए पैसे नहीं दिए थे। जी हां मामला उत्तर प्रदेश के संदना इलाके का है। हत्या के बाद बेटा घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया कि संदना के देवरी खुर्द गांव का रहने वाला इंदल (70) का सोमवार शाम अपने छोटे बेटे अशोक से विवाद हुआ था। अशोक इसके पहले भी 4 शादियां कर चुका है लेकिन शराब की बुरी लत की वजह से उसकी शादियां सफल नहीं हो सकी हैं।

अब वह पांचवी शादी करना है जिसके लिए उसने सोमवार को अपने पिता से पैसे मांगे थे। लेकिन पिता ने पैसे देने से मना कर दिया। बस इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ।

और पढ़ें: 17 वर्षीय छात्रा से बर्थडे पार्टी में किया रेप, आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया

इस हत्या की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान अशोक घर से भाग गया। पुलिस की दखल से मामला शांत हो गया। लेकिन 3 जुलाई को देर रात फिर से अशोक ने शराब के नशे में पिता से झगड़ा किया।

विरोध करने पर उसने पहले अपने भाई और भाभी की पिटाई की फिर घर में रखी लोहे की रॉड से अपने पिता के सीने और सिर पर जोरदार वार किए। इससे पिता इंदल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। फिलहाल आरोपी अशोक गिरफ्त से बाहर है।

और पढ़ें: मोबाइल की लत ने बनाया हिंसक, 9 साल के बच्चे ने काटा अपना हाथ