News Nation Logo

युवक की चाकू से गोदकर हत्या, जंगल में मिला शव

राजस्थान के विनोबा भावे नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. अनंतपुरा थाना क्षेत्र में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इसके बाद बदमाश युवक को जंगल में सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 11 Nov 2021, 08:39:27 PM
chaku

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • दिन-दहाड़े हुई वारदात में इलाके में डर का माहौल 
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  •  शव के पास से पुलिस ने शराब की बोतलें व अन्य सामान किया बरामद 

नई दिल्ली :

राजस्थान के विनोबा भावे नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. अनंतपुरा थाना क्षेत्र में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इसके बाद बदमाश युवक को जंगल में सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए. सुबह राहगीरों ने शव पड़ा देखा तो खलबली मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के पता चलते ही आलाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. हालाकि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.  

यह भी पढें :आप भी जीतना चाहते हैं 40 लाख, RBI दे रहा है ये मौका

युवक राज शर्मा 2 दिन से लापता था,  जिसका आज खून से सना हुआ शव विनोबा भावे नगर के पास सुनसान जगह पर पड़ा मिला. सूचना मिलने पर अनंतपुरा थाना पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम से मौके पर साक्ष्य जुटाए गए.  युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी. मौके से पुलिस को शराब की कुछ बोतलें भी मिली है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले शराब पार्टी हुई हो. मृतक राज शर्मा केशवपुरा इलाके का रहने वाला है जो नगर निगम में कर्मचारी ओम शर्मा का बेटा है .

 ओम शर्मा के मुताबिक उनका बेटा राज शर्मा रविवार की रात से लापता हुआ जिसका कल देर शाम तक पता नहीं लगने पर महावीर नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया था.  आज सुबह बेटे का शव विनोबा भावे नगर इलाके के सुनसान जगह पर पड़ा मिला . पिता ओम शर्मा ने अपने बेटे के दोस्तों और कुछ परिचितों के नाम पुलिस को बताए हैं , जिसके आधार पर पुलिस अब हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

First Published : 11 Nov 2021, 08:39:27 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.