News Nation Logo
Banner

महिला डॉक्टर ने इंजेक्शन लगा मां और बहन को मार डाला, फिर खुद के लिए उठाया ये खतरनाक कदम

गुजरात के सूरत में एक महिला डॉक्टर ने नशीली दवाओं के इंजेक्शन लगाकर कथित तौर पर मां और बहन की हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 23 Aug 2021, 01:16:04 PM
murder

महिला डॉक्टर ने इंजेक्शन लगा मां और बहन को मार डाला, फिर किया ये काम (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

highlights

  • महिला डॉक्टर ने बहन और मां की हत्या की
  • नींद की गोली खा खुद आत्महत्या की कोशिश की
  • जिंदगी से परेशान होकर उठाया कदम 

 

नई दिल्ली :

डॉक्टर जिंदगी देने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन कभी-कभी परिस्थितवश वो गलत कदम भी उठा लेते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर गुजरात के सूरत से सामने आई है.जहां एक महिला डॉक्टर ने नशीली दवाओं के इंजेक्शन लगाकर कथित तौर पर मां और बहन की हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसके बाद खुद भी खुदकुशी की कोशिश की. महिला डॉक्टर ने ढेर सारी नींद की गोलियां खा ली. हालांकि इलाज के बाद आरोपी डॉक्टर की जान बच गई. पुलिस ने पूरा मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी डॉक्टर अभी अस्पताल में ही भर्ती है.

पुलिस की मानें तो घटना सूरत के कटग्राम इलाके की है. सहजानंद सोसाइटी में 30 साल की डॉक्टर दर्शना प्रजापति ने भाई और भाभी की अनुपस्थिति में एक भयानक खेल रचा. उसने अपनी मां मंजुलाबेन जिनकी उम्र 59 साल की थी और 28 साल की बहन फाल्गुनी को नशीली दवाओं का इंजेक्शन लगा दिया. जिससे रविवार सुबह उनकी मौत हो गई. इसके बाद खुद दर्शना ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी जान बच गई. 

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में देश का पहला स्मॉग टॉवर तैयार, सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया उद्घाटन

इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), डी-प्रभाग, डीजे चावड़ा ने बताया कि मंजुलाबेन और फाल्गुनी दोनों की मौत अधिक मात्रा में ड्रग लेने के कारण हुई, जबकि डॉक्टर दर्शना का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया.

पुलिस की मानें तो डॉ दर्शन अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी थी. उसकी मां और बहन उनपर ही निर्भर थी. इसलिए सबसे पहले उन्हें खत्म कर खुद जान देने की कोशिश की. उसने बताया कि मां और बहन को नींद की दवा का इंजेक्शन लगाया था. 

और पढ़ें:जातिगत जनगणना पर पीएम मोदी से मिले नीतीश, कहा-इस मुद्दे पर हम सब एकमत

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर का बयान दर्ज कर लिया है. डॉक्टर का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है जिस वक्त महिला डॉक्टर इस घटना को अंजाम दे रही थी, उस वक्त घर में भाई और भाभी नहीं थे. 

First Published : 23 Aug 2021, 01:16:04 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Gujrat Murder Crime