logo-image

झांसा देकर महिला की निकाली किडनी, पति की नौकरी का दिया लालच

Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद से एक अजब-गजब क्राइम का मामला सामने आया है. जिसमें कुछ जालसाजों ने एक महिला की किडनी ही निकाल ली. इसके लिए उन्होने उसे पति की सरकारी नौकरी लगवाने का लालच दिया.

Updated on: 15 Dec 2022, 10:34 PM

highlights

  • महिला की शिकायत पर पुलिस आयुक्त ने दिये कार्रवाई के निर्देश 
  • महिला की शिकायत के अनुसार मामले में हैं 6 आरोपी 

नई दिल्ली :

Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद से एक अजब-गजब क्राइम का मामला सामने आया है. जिसमें कुछ जालसाजों ने एक महिला की किडनी ही निकाल ली. इसके लिए उन्होने उसे पति की सरकारी नौकरी लगवाने का लालच  दिया. जब महिला को लगा कि उसके साथ ठगी हो गई है तो उसने संबंधित थाने में शिकाय की. जिस पर पुलिस के आलाधिकारियों ने संज्ञान लिया और तत्काल कार्रवाई के निर्देश जारी किये हैं. महिला की शिकायत के मुताबिक 6 आरोपियों ने मिलकर उसके साथ ठगी की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें : AIIMS में धूम्रपान करना पड़ेगा महंगा, भरना होगा इतना जुर्माना

महिला के मुताबिक उसने ऑनलाइन किडनी डोनेट करने का विज्ञापन देखा था. जिस पर उसने गलती से क्लिक कर दिया. इसके बाद उसे फोन आने शुरू हो गए. कॅाल पर महिला का उसके पति की सरकारी नौकरी लगवाने का लालच दिया गया. जिसके बदले उसे किडनी डोनेट करना था. महिला जालसाजों के चुंगल में फंस गई और अपनी किडनी गंवा दी. इसके  बाद ठगों ने अपना नंबर चेंज कर लिया. हाल ही में महिला ने फरीदाबाद पुलिस को 6 आरोपियों को नामजद करते हुए शिकायत की है. जिसे पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें : EPFO: 31 दिसंबर तक निपटा लें ये जरूरी काम, वरना होगा 7 लाख रुपए का नुकसान

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने एसीपी ओल्ड को जाचं और कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जिसमें पाया गया है कि क्यूआरजी अस्पताल  के कर्मचारी भी जालसाजी में शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक मामले की गंभीरता से जांच चल रही है. बहुत जल्द सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. हालांकि महिला ने जिन आरोपियों को नामजद किया है, उनके अलावा भी कुछ लोग इस घटना  में शामिल हैं.