News Nation Logo

अवैध संबंधों में बाधा बन रही थी पत्नी, रात में पति ने चाकू से गोद दिया शरीर

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Jun 2021, 02:33:58 PM
delhi murder

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को मौत को घाट उतार दिया. पति के अवैध संबंध में पत्नी बाधा बन रही थी, जिसके चलते आरोपी पति ने चाकू घोंपकर रात में उसकी हत्या कर डाली. मृतक महिला की पहचान प्रियंका के रूप में हुई है, जबकि आरोपी पति का नाम विकास है. दिल्ली पुलिस ने पत्नी की हत्या करने और फर्जी कहानी बनाकर कर जांचकर्ताओं को गुमराह करने के आरोप में 25 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया, जिसने कड़ी पूछताछ के बाद अपना जुर्म कबूल भी स्वीकार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर नफरत वाले कंटेंट डालने पर, साइबर सेल ने दर्ज किया केस

पुलिस के अनुसार, विकास का अपनी किसी रिश्तेदार के साथ विवाहेत्तर संबंध था, जिस पर उसकी पत्नी प्रियंका को ऐतराज था. इसलिए उसने कथित रूप से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. दंपति के बीच उनके नवजात बच्चे का ध्यान रखने को लेकर भी मतभेद थे. मंगलवार को विकास का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया और रात में उसने पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस की मानें तो पति प्रियंका का कत्ल करने के बाद विकास ने अपने जानकार से पुलिस को फोन कराया और कहा कि दक्षिण दिल्ली रनहोला इलाके में उसके घर में चोर घुस आया और उसकी पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि महिला के गले पर चोट के निशान हैं और शव बेड पर पड़ा है. पुलिस के अनुसार, हत्या का मामला दर्ज किया गया और जब विकास से पूछताछ की गई तो उसने शुरू में कहा कि घर में चोर घुस आया था और पत्नी की हत्या करने के बाद भाग गया. छानबीन के दौरान पता चला कि विकास और प्रियंका अपने नवजात बच्चे के साथ एक ही कमरे में सो रहे थे. जो बात विकास ने बताई वे ठोस नहीं लगी. मौके का बारीकी से मुआयना किया गया तो पता चला कि घर के न तो मुख्य दरवाजे और न ही अन्य दरवाजों के साथ बाहर से छेड़छाड़ की गई.

यह भी पढ़ें : प्रेमिका के साथ ही होने वाली थी शादी, मगर 6 दिन पहले प्रेमी ने कर दिया कत्ल, ये थी वजह

पुलिस ने बताया कि जब विकास ने उसके शरीर पर मामूली चोटों के बारे में सवाल किया गया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका और लगातार पूछताछ के बाद विकास ने बताया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है क्योंकि वह उसके विवाहेत्तर संबंध पर आपत्ति जताती थी. इसके बाद पुलिस ने विकास को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. 

First Published : 17 Jun 2021, 02:33:58 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.