News Nation Logo
Banner

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेलन से पीट-पीटकर की हत्या

घटना के बाद पत्नी ने प्रेमी के ही फोन से उसके भाई को मामले की सूचना दी. घटना के बाद से दोनों फरार बताए जा रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 30 Nov 2020, 12:55:49 PM
Crime

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेलन से पीट-पीटकर की हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

सोनीपत:

हरियाणा के सोनीपत में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामले सामने आया है. एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेलन से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पति का खून से लथपथ शव कमरे में चारपाई के पास पड़ा मिला. मृतक के भाई ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके से बेलन बरामद कर लिया है. 

मामला बंदेपुर इलाके का है. मृतक के भाई सोनू ने सदर थाने में दी शिकायत में बताया कि नरेंद्र की शादी 22 साल पहले गांव पिपलीखेड़ा की रेखा से हुई थी. उनमें कई साल से अनबन चल रही थी. इसके चलते रेखा एक साल तक आर्य नगर की पत्थर वाली गली निवासी सोमबीर के साथ रही. वह तीन माह पहले वापस आई थी. 10 दिन पहले उनमें कहासुनी हुई थी. इसको लेकर पंचायत में रेखा ने पति के साथ ही रहने की बात कही थी.

यह भी पढ़ेंः वो तीन कंपनियां जिनसे PM मोदी आज करेंगे कोरोना वैक्सीन पर बात

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने मृतक के सिर पर वार किए थे. मुंह पर चादर व चुनरी बांध रखी थी. भाई का कहना है कि आरोपियों ने मृतक के मोबाइल से फोन कर हत्या की सूचना दी. यहां पहुंचा तो ताला लगा था. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. बता दें कि मूलरूप से गुहणा निवासी नरेंद्र राठधाना रोड स्थित गैस एजेंसी में काम करता था. वह यहां पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था.

यह भी पढ़ेंः फेमस एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि रविवार सुबह सोमबीर ने नरेंद्र के मोबाइल से फोन कर कहा कि उन्होंने नरेंद्र का काम तमाम कर दिया है. रेखा ने भी हत्या करने की बात कही थी. घर पहुंचा तो ताला लगा था. आसपास के लोगों को साथ लेकर ताला तोड़कर घुसे तो नरेंद्र का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. नरेंद्र के दोनों बच्चों लवीश व लड्डू का भी पता नहीं चल रहा है. घटना के बाद से ही दोनों फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

First Published : 30 Nov 2020, 12:55:49 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.