logo-image

फेमस एक्ट्रेस ने इस कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर यह गंभीर आरोप लगाया है. वेब सीरीज में काम कर रही एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आयुष तिवारी (Ayush Tiwari) के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है

Updated on: 30 Nov 2020, 12:17 PM

नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai) के वर्सोवा थाने में एक टीवी और वेब सीरीज की एक्ट्रेस ने बॉलीवुड (Bollywood) के एक कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) पर बलात्कार का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर यह गंभीर आरोप लगाया है. वेब सीरीज में काम कर रही एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आयुष तिवारी (Ayush Tiwari) के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. आयुष तिवारी (Ayush Tiwari) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: वाजिद खान की पत्नी पर धर्मांतरण का दबाव, कंगना ने PM से पूछा सवाल

वर्सोवा पुलिस ने इस मामले में जांच की शुरुआत भी कर दी है. यह मामला पीड़ित एक्ट्रेस की शिकायत पर 25 नवंबर को दर्ज किया गया था. एक्ट्रेस ने आयुष तिवारी (Ayush Tiwari) पर आरोप लगाया है कि कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी ने शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया है. 

यह भी पढ़ें: शादी के बाद पति संग ड्राइव पर निकलीं सना खान, Video में दिखा नया लुक

एक्ट्रेस और कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) की इस खबर के बाद इंडस्ट्री में खलबली मच गई है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने आयुष तिवारी (Ayush Tiwari)  के  साथ एक वेब सीरीज में काम भी किया है. इस मामले में अभी तक फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि अब तक कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है.