News Nation Logo
Banner

वेलेंटाइन सप्ताह में पत्नी ने कराया पति पर हमला, जान बचने पर पति गा रहा- 'दिल के अरमां...'

एक पति ने अपनी ही पत्नी पर जान से मारने की नीयत से हमला किये जाने का आरोप लगाया है. पूरा मामला बिहार के भागलपुर जिले के जीरो माइल थाना क्षेत्र का है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 12 Feb 2021, 09:49:37 AM
Beaten

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • वेलेंटाइन सप्ताह में पत्नी ने कराया पति पर हमला
  • पहली पत्नी अपने प्रेमी के साथ हो गई थी फरार
  • दूसरी पत्नी ने साथियों के साथ मिलकर किया हमला
  • जान बचने पर पति ने गाए 'दिल के अरमां...' गाने

भागलपुर:

एक ओर जहां देश और दुनिया में वेलेंटाइन सप्ताह मनाया जा रहा है और प्रेम में एक साथ जीने और मरने की कसमें खाई जा रही हैं. वहीं मंगलवार को जिस दिन दुनिया 'प्रपोज डे' मना रही थी, उसी दिन एक पति ने अपनी ही पत्नी पर जान से मारने की नीयत से हमला किये जाने का आरोप लगाया है. पूरा मामला बिहार के भागलपुर जिले के जीरो माइल थाना क्षेत्र का है. पति अब पुलिस के सामने निकाह फिल्म के गीत 'दिल के अरमां आंसूओं में बह गए' गाकर मन बहला रहा है. जीरो माइल के रानी तालाब क्षेत्र निवासी सुजीत कुमार की पहली पत्नी ने तलाक लेकर दूसरे के साथ विवाह कर लिया था.

यह भी पढ़ें: कासगंज में 'कानपुर पार्ट-2', शराब माफिया का पुलिस पर जानलेवा हमला, सिपाही की मौत 

सुजीत का आरोप है, 'मेरी पहली पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. दूसरी पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मुझे मारने की कोशिश की. इसलिए अब तो सभी अरमान समाप्त हो गए.' सुजीत मंडल ने जीरो माइल थाना में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी पुष्पा ने अपने साथियों के साथ मंगलवार की रात जब वह सो चुका था तब उसपर हमला किया. उस दौरान उन पर चाकुओं और सरिया से वार किया गया. उसे मरा समझकर सभी हमलावर भाग निकले. सुजीत हमला के बाद बेहोश हो गए थे, जब उन्हें होश आया तब उन्होंने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया. लोगों ने बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

सुजीत ने दो शादियां की है. वर्ष 2000 में उसकी पहली शादी सोनी देवी से हुई थी. उससे एक भी बच्चा नहीं हुआ था. सोनी ने सुजीत से तलाक ले लिया और दूसरे से विवाह कर लिया. इसके बाद 2017 में सुजीत ने दूसरी शादी पुष्पा देवी से की थी. पुष्पा पहले से शादीशुदा थी. पहले वाले पति से उसे एक लड़की भी थी. सुजीत का आरोप है कि पुष्पा उससे बराबर झगड़ा करने लगी थी. उसकी दोस्ती दूसरे लोगों से थी. उनलोगों के साथ ही आवाजाही करने लगी थी. मना करने पर वह मंगलवार की देर रात जब खाना खाने के बाद सो गया तब उसकी हत्या का प्रयास किया गया.

यह भी पढ़ें: 'अल्लाह की खुशी' के लिए टीचर ने अपने ही 6 साल के बेटे की दे दी कुर्बानी!  

इधर, पुष्पा इन आरोपों से इनकार कर रही है. उन्होंने कहा कि सुजीत ही उनकी दुनिया है, आखिर उसे मारकर मुझे क्या मिलेगा. उन्होंने कहा कि सुजीत से प्रेम के कारण ही पहला घर छोड़कर इनके साथ चली आई. उधर, जीरो माइल के थाना प्रभारी राजरतन ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. दोनों पक्षों का बयान ले लिया गया है. उन्होंने बताया कि इनके आसपास के लोगों से भी पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

First Published : 12 Feb 2021, 09:49:37 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.