News Nation Logo

Viral video: महिला ने शख्स को कार की बोनट से घसीटा, राहगीरों से मांगता रहा मदद

Yasir Mushtaq | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 20 Jan 2023, 05:21:01 PM
car bonet

Viral video woman dragged, (Photo Credit: social media)

highlights

  • एक शख्स  को कार के बोनट पर तकरीबन 500 मीटर तक घसीटा
  • पूरे रास्ते बोनट पर लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा
  • पुलिस ने इस मामले में धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया

नई दिल्ली:  

दिल्ली के कंझावला केस में युवती को कार से घसीटने के मामले की जांच जारी है. इस घटना में युवती की दर्दनाक मौत हो गई. इस बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों में बेंगलुरु में एक शख्स  को कार के बोनट पर तकरीबन 500 मीटर तक घसीटा गया. यह शख्स पूरे रास्ते बोनट पर लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा. इस दौरान आसपास चलते राहगीरों ने कार का पीछा किया और चालक से कार रोकने की गुजारिश की.  इस बार ये हरकत एक महिला द्वारा की गई. पुलिस ने इस मामले में धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है. यह घटना ज्ञान भारती पुलिस स्टेशन की है. इसमें प्रियंका नामक महिला की   कार (टाटा निक्सन) की टक्कर एक दूसरी कार (मारुति स्विफ्ट) से हो गई. दोनों के बीच बहस बढ़ गई.

ये भी पढ़ें: Viral Video: सर्दी से बचने के लिए चलती बाइक पर सुलगाई आग की भट्ठी, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

इस पर प्रियंका ने घटनास्थल से जाने की कोशिश की तो दर्शन ने उसकी कार को रोकने का प्रयास किया. दर्शन ने बोनट के सामने आकर कार को रोकने की कोशिश की. मगर प्रियंका ने कार की रफ्तार तेज कर दी. दर्शन कार के बोनट पर जिंदगी और मौत के बीच झूलता रहा.  बाद में कई सौ मीटर बाद गाड़ी रुकी. प्रियंका ने गिरफ्तारी के बाद दर्शन और कार में बैठे उसके तीनों साथियों के खिलाफ धारा 354 (छेड़छाड़) के तहत मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने दर्शन और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

इसी तरह का एक और मामला बीते दिनों दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में दिखा. यहां 14 जनवरी को एक कार सवार शख्स ने एक युवक को ना सिर्फ अपनी कार से टक्कर मारी बल्कि करीब आधा किलोमीटर तक उसे अपनी कार की बोन पर घसीटा. पता चला कि हॉर्न बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद यह घटना सामने आई. वायरल वीडियो में शख्स चलती सफेद रंग की कार की बोनट पर देखा गया.

 

First Published : 20 Jan 2023, 05:15:00 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.