News Nation Logo

पटना में महिला से दरिंदगी, गैंग रेप के बाद हाइवे पर फेंका..

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना सामने आई है. मामला पटना के फतुहा थाना क्षेत्र से जुड़ा है.. संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस को महिला (NH-30 A) पर बेहोशी की हालत मिली है.. होश में आने पर महिला ने आपबीती पुलिस को बताई

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 05 Oct 2021, 11:36:53 PM
rape

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पटना से नालंदा जा रही महिला को बनाया शिकार
  •  घटना से इलाके के पुलिस में मची खलबली 
    आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

न्यू दिल्ली :

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना सामने आई है. मामला पटना के फतुहा थाना क्षेत्र से जुड़ा है.. संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस को महिला (NH-30 A) पर बेहोशी की हालत मिली है.. होश में आने पर महिला ने आपबीती पुलिस को बताई तो होश उड़ गए. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से केस दर्ज कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी है..महिला ने इस मामले में तीन अज्ञात लोगों पर मारपीट करने और सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है. पीड़िता के बयान पर पुलिस मामला दर्ज करने के बाद अज्ञात मनचलों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है. 

यह भी पढें :Jammu-Kashmir: श्रीनगर में एक घंटे में तीसरा आतंकी हमला

बाद में दुष्कर्मी महिला को बेहोशी की हालत में फोरलेन स्थित एक पानी से भरे गड्ढे के पास छोड़कर मौके से फरार हो गए. रविवार की सुबह ग्रामीणों की निगाह महिला पर पड़ी तो तत्काल ग्रामीणों ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ठंड से कांप रही महिला को फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. पुलिस के मुताबिक होश में आने के बाद महिला बार-बार अपना बयान बदल रही थी, बाद में उसने तीन अज्ञात लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की बात पुलिस को बताई.

महिला ने इस मामले में तीन अज्ञात लोगों पर मारपीट करने और सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है. पीड़िता के बयान पर पुलिस मामला दर्ज करने के बाद अज्ञात मनचलों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है. दरअसल रविवार की सुबह फतुहा पुलिस ने फोर लेन स्थित रोहित ढाबा के पास से बेहोशी की हालत में एक महिला को बरामद कर उसे इलाज के लिए फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया था.महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक इलाज कर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया था. बताया जाता है कि बिहारशरीफ की रहने वाली महिला पटना सिटी में मेड यानी नौकरानी का काम करती है. बीते शनिवार की शाम वह बिहारशरीफ जाने के लिए पटना से फतुहा आई और बिहारशरीफ जाने के क्रम में ही वह बदमाशों के चंगुल में फंस गई. इस दौरान तीन मनचलों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

First Published : 05 Oct 2021, 11:36:53 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.