News Nation Logo

तन ढकने को चिल्लाती रही महिला.. पर बदमाश साड़ी खींचते हुए बनाते रहे वीडियो

बिहार के छपरा का एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ गुंडे महिला से दरिंदगी करने की कोशिश कर रहे हैं. यही नहीं बदमाश महिला की सरेराह साड़ी खींचते दिखाई दे रहे हैं. महिला जोर-जोर से चिल्ला रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 06 Oct 2021, 07:23:31 PM
chhpra

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • बिहार के छपरा की बताई जा रही घटना 
  • बिहार में महिलाओं पर दुर्रव्यवाहर के बढ़ रहे मामले
  •  वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

नई दिल्ली :

बिहार के छपरा का एक सनसनीखेज  वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ गुंडे महिला से दरिंदगी करने की कोशिश कर रहे हैं. यही नहीं बदमाश महिला की सरेराह साड़ी खींचते दिखाई दे रहे हैं. महिला जोर-जोर से चिल्ला रही है. साथ ही बार-बार अपनी साड़ी गुंडों के हाथों से छूड़ाने की कोशिश कर रही हैं.. लेकिन बदमाश महिला की एक नहीं सुन रहे हैं और साड़ी खींचते हुए वीडियो बनाने में मशगूल दिख रहे हैं.. इस वीडियो को कांग्रेस से जुड़ी वंदना गुप्ता ने ट्वीट किया है. उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, महिलाओं के सम्मान में भाजपा मैदान में, छपरा जिला में कुशासन राज में महिलाओं का चीर हरण करते हुए. 

यह भी पढें :महिला से बदसलूकी के मामले में हरकत में आई पुलिस, चार गिरफ्तार


 
वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला लगातार चिल्ला रही है. वह अश्लील व्यवहार कर रहे पुरुषों के चंगुल से छूटना चाह रही है, भागना चाह रही है. पीछे से जो आवाज आ रही है वह भोजपुरी भाषा में है. यह वीडियो छपरा के किसी जगह की बतायी जा रही है. वीडियो में बोली जा रही भाषा  भोजपुरी है. पिछले तीन दिनों से बिहार से महिलाओं के साथ छेड़खानी की रोजाना खबरें आ रही है. जिसको लेकर विपक्ष सुशासन बाबू के राज को गुंडाराज करार दिया है..

 

छपरा के एसपी संतोष कुमार के मुताबिक घटना करीब 6 दिन पहली है..जहां कुछ गुंडों ने महिला के साथ छेड़खानी की थी.. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है..साथ ही अन्य दो आरोपियों की भी पहचान हो गई है.. जल्द ही वे भी सलाखों के पीछे होंगे.. डीआईजी रेंज रविंद्र कुमार ने भी मामले को संज्ञान में लेकर जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं..

First Published : 06 Oct 2021, 07:23:31 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.