logo-image

महिला से बदसलूकी के मामले में हरकत में आई पुलिस, चार गिरफ्तार

बिहार के जनपद सारण का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसे न्यूज नेशन ने गंभीरता से लिय़ा और प्राइम टाइम में चलाया. जिसके बाद स्थानीय पुलिस हरकत आ गई..

Updated on: 06 Oct 2021, 04:41 PM

highlights

  • न्यूज नेशन पर खबर चलने के बाद फूले पूलिस के हाथ-पांव 
  • अभी दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस
  •  27 सितंबर का वीडियो हुआ था सोशल मिडिया पर वायरल 

सारण:

बिहार के जनपद सारण का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसे न्यूज नेशन ने गंभीरता से लिय़ा और प्राइम टाइम में चलाया. जिसके बाद स्थानीय पुलिस हरकत आ गई.. तत्काल प्रभाव से पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य दो आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. हालाकि पुलिस फरार दो आरोपियों को अभी तक नहीं पकड़ सकी है. डीआईजी रेंज रविंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस काफी गंभीर है..महिला की पहचान के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है.. जल्द ही उन्हे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा..

यह भी पढें :Jammu-Kashmir: श्रीनगर में एक घंटे में तीसरा आतंकी हमला

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये वीडियो 27 सितंबर का बताया जा रहा है. वीडियो दिखाया जा रहा है कि एक महिला अपने भाई के साथ बाइक पर जा रही है. तभी 6 आवारा लड़के महिला के साथ बदसलूकी करने की कोशिश करते हैं. साथ ही उसे भद्दी गाली भी देते हैं. बताया जा रहा है कि बदसलूकी के बाद महिला थाने में शिकायत के लिए गई थी.. लेकिन थाना पुलिस से कोई खास मदद नहीं मिल पाई थी.. वीडियो वायरल होने के बाद खबर को न्यूज नेशन ने प्रमुखता से चलाया. जिसके बाद मालम में कार्रवाई हुई. पीडि़त महिला के परिजनों ने न्यूज नेशन को धन्यवाद कहा है..

यह भी पढें :पैसे चुराए, चेन छीनी... फिर ड्रग की लत मे बेचने लगे खून, पकड़ा गया रैकेट

 घटना दरियापुर थाना क्षेत्र है की बताई जा रही है.. जहां स्थानीय पुलिस ने बताया कि जल्द बचे हुए अन्य आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई करेगी.