News Nation Logo

उत्तर प्रदेश : पहले लहराई राइफलें, फिर ग्राम प्रधान के पति और बेटे की गोली मारकर हत्या

संभल में एक सपा नेता और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. इसे लेकर सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 19 May 2020, 04:18:12 PM
chote

पहले लहराई राइफलें, ग्राम प्रधान के पति और बेटे की गोली मारकर हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

सम्भल जिले में एक सपा नेता और उसके बेटे को गोली मारकर हत्या कर दी गई. अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे सुनील दिवाकर को गोली मार के हत्या कर दी गई. सपा नेता छोटे लाल दिवाकर की पत्नी गांव में प्रधान हैं. बताया जा रहा है कि छोटेलाल बेटे के साथ मनरेगा का काम देखने के लिए गए थे.  

यह भी पढ़ेंः अब कार्यस्थलों में थूकने पर सजा के साथ जुर्माना भी लगेगा: सरकार

दरअसल गांव में मनरेगा के तहत चक रोड बनाने के काम किया जा रहा है. जिस जगह चक रोड बनाई जा रही थी वहां का हत्यारोपी विरोध कर रहे थे. जब छोटेलाल मौके पर पहुंचे तो उन्हें धमकाने के लिए हत्यारोपी राइफल लेकर पहुंच गए. रोड को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि छोटेलाल और बेटे सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः देशभर में 4.5 करोड़ दुकानें खुलीं, दिल्ली सरकार ‘ऑड-ईवन’ नियम पर दोबारा करे विचार: कैट

इस मामले में संभल के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. इसी बीच बदांयू के समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने ट्वीट कर कहा कि चंदौसी से पूर्व सपा विधानसभा प्रत्याशी छोटे लाल दिवाकर एवं उनके पुत्र की हत्या अत्यंत दुखद! परिजनों के प्रति संवेदना! सत्ता संरक्षित अपराधियों के आगे नतमस्तक यूपी पुलिस में अब कोई सुरक्षित नहीं! हत्यारों को तुरंत गिरफ़्तार कर हो न्याय!

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 19 May 2020, 04:18:12 PM

Related Tags:

Crime News Pradhan Murder SP