logo-image

Banda: रिचार्ज के लिए पैसे मांगने पर दंबग ने दुकानदार का किया ये हाल, CCTV में कैद हुई घटना 

Banda: उत्तर प्रदेश के बांदा में दुकानदार को सिर्फ इस लिए पीटा गया क्योंकि उसने ग्राहक से मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे मांग लिए थे.

Updated on: 26 Feb 2024, 08:31 PM

नई दिल्ली:

Banda: बांदा में एक दुकानदार को दबंग ने मामूली बात पर पीट डाला. छोटी सी बात पर उसने दुकान में घुसकर 10 सेकंड में 8 थप्पड़ जड़ दिए. इसके बाद वह वहां से फरार हो गया. इस घटना का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई होगी. किसी भी हाल में बदमाश को बख्शा नहीं जाएगा. उत्तर प्रदेश के बांदा में दुकानदार को सिर्फ इस लिए पीटा गया क्योंकि उसने ग्राहक से मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे मांग लिए थे.

ये भी पढ़ें: Pankaj Udhas dies: जब पंकज उधास को हुआ अपनी पड़ोसी फरीदा से प्यार, जानें महान गायक की प्रेम कहानी

इस बात से गुस्साए दबंग ने दुकान में घुसकर दुकानदार को 10 सेकंड में आठ थप्पड़ जड़ दिए. इसके बाद से वह मौके से फरार हो गया. यह घटना दुकान में मौजूद सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई.  पीड़ित की शिकायत पर पुलिस एफआईआर को दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार, मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

आरोपी काउंटर के अंदर घुस गया

यह मामला शहर कोतवाली के पॉश इलाके कालू कुआं का बताया जा रहा है. यहां पर रहने वाले मोबाइल दुकानदार ऋषि धुरिया का कहना है कि वह रविवार की दोपहर एक उपभोक्ता का फोन रिचार्ज कर रहा था . इसके बाद उसने जैसे ही पैसे की डिमांड कि तो आरोपी काउंटर के अंदर घुस गया. वह मारपीट करने लगा. उसने हाथ में कड़ा पहना हुआ था. इस कारण दुकानदार के सिर से खून बहने लगा. 

ये भी पढ़ें: Pankaj Udhas: 30 वर्षों से अधिक पंकज उधास का गायिकी सफर, जानें किन संघर्षों के बाद ये मुकाम हासिल किया

मामले की शिकायत पुलिस से की

पीड़ित के अनुसार, उसने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं. उसका कहना है कि जांच के बाद मामले में कड़ी कार्रवाई होनी है. दुकानदार का कहना है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई होगी. किसी भी हाल में पिटाई करने वाले शख्स को छोड़ा नहीं जाएगा.