logo-image

UP: मकान मालिक ने पहले भरी महिला की मांग और फिर जबरन बनाए संबंध, हिरासत में युवक

Mathura Rape Case: देवभूमि कही जाने वाली उत्तर प्रदेश की मथुरा नगरी से इंसानियत का तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने किराए पर रहने आई महिला की मांग में पहले सिंदूर भरा और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया

Updated on: 22 Feb 2023, 09:44 PM

New Delhi:

Mathura Rape Case: देवभूमि कही जाने वाली उत्तर प्रदेश की मथुरा नगरी से इंसानियत का तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने किराए पर रहने आई महिला की मांग में पहले सिंदूर भरा और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद आरोपी पीड़िता को मुंह न खोलने की धमकी देते हुए फरार हो गया. घटना का खुलासा तब हुआ जब डरी सहमी और बदहवास हालत में महिला थाने पहुंची और अपनी दर्दभरी कहानी बयां की. महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

बच्चों के साथ किराए के मकान में सो रही थी महिला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला परिक्रमा मार्ग स्थित एक किराए के मकान में अपने बच्चों के साथ सो रही थी. तभी मकान में घुसे मकान मालिक के बेटे ने उसकी मांग में सिंदूर भरा और फिर उसके साथ जबरन संबंध बनाए. पीड़िता ने पुलिस में इस मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. तहरीर में पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले उसके कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक कालोनी में एक कमरा किराए पर लिया था. आरोप है कि 12 फरवरी की रात को जब वह कमरे में अपने बच्चों के साथ सोई हुई थी.  तभी मकान मालिक का बेटा राजेश उसके कमरे में घुस आया और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. इसके बाद उसने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. 

सरकार ने किसानों को सीधे ट्रांसफर किए PM Kisan Samman Nidhi Yojana के  51,639.68 करोड़ रुपये

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई कर आरोपी को दबोचा

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. पीड़िता पहले तो अपने बच्चों और अपनी जान के डर से डरी सहमी रही, लेकिन फिर किसी तरह हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची. पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की. जिसके तुंरत एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.