logo-image

UP: बिन ब्याही बेटी हो गई प्रेग्नेंट तो मां-बाप पर नहीं हुआ बर्दाश्त, गुस्से में उठाया यह कदम

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मां-बाप ने मिलकर अपनी बेटी का बेरहमी से कत्ल कर दिया. यही नहीं आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखा दी

Updated on: 09 Feb 2023, 01:09 PM

New Delhi:

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मां-बाप ने मिलकर अपनी बेटी का बेरहमी से कत्ल कर दिया. यही नहीं आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखा दी, लेकिन पुलिस को उन पर शक हो गया. पुलिस ने जब मृतका के पिता के कस्टडी में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया. उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी. इसलिए लोकलाज के डर उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

कौशांबी के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेनशाह आलमाबाद की घटना
 
यह घटना कौशांबी के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेनशाह आलमाबाद की है. यहां के रहने वाले नरेश सरोज की 20 वर्षीय बेटी की लाश मंगलवार को नजदीकी नहर में तैरती मिली. पानी में लाश की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो नरेश ने शव की पहचान अपनी बेटी के रूप में की. इससे पहले नरेश ने 3 फरवरी को पुलिस में शिकायत करते हुए बताया थी कि उसकी बेटी 31 जनवरी को तड़के घर से शौच के लिए निकली थी. तब से वह वापस नहीं आई है. पुलिस ने जब शक होने पर उससे पूछताछ की तो नरेश ने बताया कि उनकी बेटी गर्भवती थी और सामाज तिरस्कार और बदनामी के डर उनके अपनी पत्नी शोभा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

 Viral: कार्यक्रम में मंत्री जी को किसी ने लगा दिया खुजली पाउडर, खुजली से हुआ बुरा हाल

बॉडी पर बैटरी का एसिड डाल दिया

नरेश ने पुलिस को बताया कि बेटी की पहचान छिपाने के लिए उसके उसकी बॉडी पर बैटरी का एसिड डाल दिया और अपने भाइयों के साथ मिलकर शव को नहर में फेंक दिया. पिता नरेश ने बताया कि उसकी बेटी कई लड़कों से मोबाइल पर बात किया करती थी. जिसके चलते उनको शक हो गया था कि वह गर्भवती है.