logo-image

मां बनी डायनः प्रेमी से शादी करने के लिए अपने दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट

UP Crime News:  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आरोपी समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है

Updated on: 24 Mar 2023, 01:27 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है
  • एक महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने ही दो बच्चों की हत्या कर दी
  • सूचना मिलते ही पुलिस के आरोपी समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया

New Delhi:

UP Crime News:  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आरोपी समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना मेरठ के देहलीगेट थाना क्षेत्र स्थित खैरनगर की गूलर वाली गली की बताई जा रही है. यहां निशा बेग नाम की महिला ने अपने प्रेमी सऊद फैजी ( पूर्व पार्षद ) के साथ मिलकर अपने 10 साल के बेटे और 6 साल की बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने वार्ज 65 से पार्षद रहे सऊद फैजी और निशा बेग समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

दोनों बच्चे बुधवार शाम को अचानक गायब हो गए थे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फैजी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने दोनों बच्चों के शवों को भोला की झाल स्थित नहर में फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस नहर में शवों की तलाश में जुटी है. आपको बता दें कि निशा बेग का पति शहिद बेग शहर स्थित लालकुर्ती बैठ में एक जूते की दुकान पर काम करता है. उसके बच्चे मेराब ( 10 ) व बेटी कोनेन ( 6 )  कक्षा तीन और 2 के छात्र थे. दोनों बच्चे बुधवार शाम को अचानक गायब हो गए थे. पुलिस ने जब निशा बेग का कॉल रिकॉर्ड खंगाला तो उसका फैजी के साथ फोन पर लगातार बात करना पाया गया. पुलिस ने जब फैजी के साथ सख्ती बरती तो बताया कि उसके निशा के साथ शादी रचाने के लिए दोनों बच्चों की हत्या की है. 

Twitter: ट्विटर यूजर्स के लिए बुरी खबर, इस तारीख को हट जाएगा फ्री ब्लू टिक

बच्चों के हाथ-पांव बांधकर बेड के बॉक्स में डाल दिया

फैजी ने बताया कि हत्या से पहले उसने दोनों बच्चों के हाथ-पांव बांधकर बेड के बॉक्स में डाल दिया था. इसके बाद दोनों को नशे के इंजेक्शन लगाए और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद फैजी दोनों बच्चों के शव आपनी कार में रखकर नहर में फेंक आया.